Saturday , 13 April 2024
Home देश Oppo Reno 10 – सीरीज होगी भारत में लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और डिजाइन
देशबिज़नेसमध्यप्रदेश

Oppo Reno 10 – सीरीज होगी भारत में लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और डिजाइन

Oppo Reno 10अगले महीने लॉन्च होने वाले कई स्मार्टफोन सीरीज में से एक सीरीज ओप्पो रेनो 10 भी शामिल है। ओप्पों कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्चिंग कन्फर्म भी कर दी है। ओप्पो इस सीरज के माध्यम से 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। जिसमें ओप्पों रेना 10, ओप्पों रेना 10 प्रो और ओप्पों रेना 10 प्रो प्लस को शामिल किया गया है। कम्पनी इस बार इस सीरीज में टेलीफोटो लेंस देने वाली है जो इस सीरज की यूएसपी रहने वाली है।

ओप्पो रेनो 10 सीरीज के फीचर्स और डिजाइन l Oppo Reno 10

ओप्पो रेनो 10 सीरिज भारत में जल्द लॉन्च हो सकती है और वैसे तो इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारियां यहां पर देख सकते है। कंपनी ओप्पो रेनो 10 सीरीज के लॉन्च को कन्फर्म कर दिया है। ओप्पो ने अपकमिंग रेनो 10 प्रो मॉडल के कुछ स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा कर दिया गया है। ब्रांड अपने अगले प्रीमियम 5जी फोन भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने ओप्पो रेनो 10 सीरीज के लॉन्च के लिए लिस्टिंग भी शेयर कर दी है। लेकिन, फिलहाल इसके ऑफिशियल लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। क्योंकि टीजर के अनुसार, नए ओप्पो डिवाइस जल्द एंट्री ले सकता है। इसके लॉन्च से पहले इसके कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं। इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल्स यहां देखें।

ओप्पो रेनो 10 प्रो सीरीज फीचर्स

इस नए ओप्पो रेनो 10 प्रो फोन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि इसका टेलीफोटो रियर कैमरा है। ओप्पो ने कंफर्म किया है कि उसके लेटेस्ट ओप्पो रेनो 10 प्रो प्लस स्माटफोन 3एक्स ऑप्टिकल जूम के सपोर्ट के साथ एक नए पेरिस्कोप लेंस के साथ आएगा। कंपनी की दावा है कि उसकी नई पेशकश सॉफ्ट बुक बैकग्राउंड के साथ खूबसूरत पोर्ट्रेट ऑफर कर सकता है।

ओप्पो रेनो10 प्रो सीरीज का कैमरा क्वालिटी ओर सेटअप l Oppo Reno 10

रेनो प्रो प्लस में एक नया पेरिस्कोप डिजाइन है, इसलिए बैक पैनल पर बहुत मोटे कैमरा बंप से बचने के लिए स्टैक्ड लेंस और सेंसर को साइड में टर्न का उपयोग इसमें किया गया है। कंपनी के मुताबिक, इस डिवाइस में पेरिस्कोप मॉड्यूल है जो अन्य डिवाइस की तुलना में 0.96 एमएम पतला है।

इस सेंसर में ओआईएस का सपोर्ट और 120 एक्स हाइब्रिड जूम मिलता है

रेनो10 प्रो और प्रो प्लस दोनों के बैक रियर में एक जैसे कैमरे हैं। रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा शामिल है। ओप्पो के मुताबिक ये इंडस्ट्री में सबसे हाई मेगापिक्सेल टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा है, जो 1/2-इंच इमेज सेंसर से लैस है। जो आपको 3 एक्स ऑप्टिकल जूम के साथ पोर्ट्रेट क्लिक करने देता है। इस सेंसर में ओआईएस का सपोर्ट भी है और 120 एक्स हाइब्रिड जूम भी मिलता है।

ओप्पो रेना10 प्रो सीरीज डिजाइन और प्रोसेसर l Oppo Reno 10

इसके अलावा रेना10 प्रो प्लस क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 से लैस है अगर हम फ्लिपकार्ट के टीजर को देखें तो नई ओप्पो रेनो 10 सीरीज में एक स्लिम प्रोफााइल और पंच-होल डिजाइन के साथ एक कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इसके भारत में दो अलग-अलग कलर ऑप्शन्स देखने को मिल सकते हैं।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

फ्री सिलाई मशीन योजना का लाभ जाने कैसे ले |Free Silai Machine Yojana

Free Silai Machine Yojana : देश के बेरोजगार नागरिकों के लिए रोजगार...

जाने वन्दे भारत ट्रैन में क्या क्या मिलती है सुविधा और कितना आ सकता है इसका खर्चा | Vande Bharat

Vande Bharat: भारतीय रेल जल्‍द ही नई वंदे भारत स्‍पीलर एक्‍सप्रेस ट्रेनों...

Ladli behna Avas yojana- लाड़ली बहनो के लिए फिर एक बार खुश खबरी जल्द करे लिस्ट चेक

लालड़ी बहनो के लिए फिर एक बार खुश खबरी जल्द करे लिस्ट...

Maha Shivratri Mehndi designs : महाशिवरात्रि श्रावण महोत्सव के अवसर  पर लगाएं ये खास मेहंदी डिजाइन 

इस महाशिवरात्रि पर्व पर कई महिलाएं मेहंदी लगाना पसंद करती हैं। इस...