Saturday , 18 May 2024
Home बैतूल आस पास Betul Crime News – नाबालिग पीडि़ता को लालच देकर बुलाता था आरोपी, घटना के बाद फरार
बैतूल आस पास

Betul Crime News – नाबालिग पीडि़ता को लालच देकर बुलाता था आरोपी, घटना के बाद फरार

आक्रोशित लोगों ने कार जलाई, 10 उपद्रवी हिरासत में

बैतूल – Betul Crime News – कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार की रात दुराचार की घटना को लेकर बवाल मच गया। और आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर के सामने खड़ी उसकी कार में आग लगा दी। बवाल की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। उपद्रवियों को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में आई। मामला दुराचार के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर था जो घटना के बाद फरार हो गया था।

नाबालिग पीडि़ता के साथ दुराचार

सोमवार की रात कोतवाली इलाके के कुछ लोग एक नाबालिग बालिका के लेकर कोतवाली थाना पहुंचे जहां उन्होंने शिकायत की। इसी क्षेत्र में रहने वाला पूर्व एल्डरमेन और आटा चक्की संचालक रमेश गुल्हाने ने नाबालिग के साथ दुराचार किया। शिकायत पर पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया और आरोपी के खिलाफ धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Also Read – New Year News – नए साल में जन्म लेने वाली बेटियों को भेंट किए सोने-चांदी के लाकेट

गिरफ्तारी नहीं होने से बिगड़ा माहौल(Betul Crime News)

नाबालिग पीडि़ता के साथ आए लोगों ने पुलिस से मांग की कि आरोपी अपने घर में ही छिपा है। उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाए। जिसको लेकर कोतवाली से कुछ पुलिसकर्मी आरोपी के घर पहुंचे लेकिन आरोपी नहीं मिला और वह खाली हाथ वापस आ गए। इसके बाद कोतवाली में भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी सृष्टि भार्गव कोतवाली पहुंची और वहां से टीआई अजय सोनी को लेकर आरोपी के घर पहुंची। जहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई और इसके बाद जिले भर से पुलिस बल बुलवाया गया।

अनियंत्रित भीड़ ने कार में लगाई आग

देखते ही देखते तनाव इतना बढ़ गया कि भीड़ बेकाबू होने लगी और आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आग लगा दी गई। आग को तत्काल बुझाया गया। इसके साथ ही फायर बिग्रेड और एमपीईबी की टीम को बुलवाया गया। बेकाबू भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग किया। इसके बाद लोगों को समझाईश देकर घरों के अंदर कराया गया।

Also ReadAnkurit Aahar News – 25 वें साल में प्रवेश किया अंकुरित आहार परिवार ने

इलाके में पुलिस बल तैनात(Betul Crime News)

रात में घटना की जानकारी मिलते ही एडीएम श्यामेंद्र जायसवाल, एडिशनल एसपी नीरज सोनी, एसडीएम केसी परते, तहसीलदार प्रभात मिश्रा, नगर पालिका सीएमओ अक्षत बुंदेला भी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा जिले के सभी एसडीओपी और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए थे। रात भर पुलिस बल मौके पर तैनात रहा इस दौरान अधिकारी भी स्थिति पर नजर रखे हुए थे। हालांकि इसके बाद कोई विपरित स्थिति निर्मित हुई। आज भी इस इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

10 को लिया हिरासत में

आक्रोशित भीड़ के बीच में कुछ उपद्रवियों ने कार में आग लगा दी थी। जिसके बाद पुलिस ने रात में ही 10 उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली टीआई अजय सोनी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। श्री सोनी ने बताया कि दुराचार के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीम गठित की है। और उन्हें रवाना कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...

Betul News | ग्रामीणों ने पकड़ी गौवंश से भरी पिकअप

दो आरोपियों पर पुलिस ने किया केस दर्ज Betul News – मुलताई...

Jungli Suar Ka Hamla | सुअर के हमले में महिला घायल

तेंदूपत्ता तोड़ते समय जंगल में किया हमला Jungli Suar Ka Hamla –...