Monday , 20 May 2024
Home बैतूल आस पास DJ Sound Permission – शादी-ब्याह में डीजे की लेनी होगी अनुमति
बैतूल आस पास

DJ Sound Permission – शादी-ब्याह में डीजे की लेनी होगी अनुमति

आपसी सौहार्द्र माहौल में मनेगी होली धुरेंडी

DJ Sound Permissionचिचोली नगर के पुलिस थाना परिसर में साप्ताहिक बाजार के दिन मंगलवार की शाम हुई शांति समिति की बैठक में नगर के गणमान्यों, जनप्रतिनिधियों एवं मीडिया कर्मियों तथा डीजे साऊंड के संचालकों से अनुरोध करते हुये चिचोली तहसीलदार रोहित विश्वकर्मा ने ध्वनि विस्तारक यंत्रों के लिए सुप्रीम कोर्ट के निर्देश एवं शासन से जारी गाईड लाईन का हवाला देते हुये कहा कि वर्तमान में चल रही हाईस्कूल एवं हायर सेकेंडरी बोर्ड की परीक्षाओं को दृष्टिगत रखते हुए डीजे साऊंड बिलकुल भी ना बजाये। अगर शादी ब्याह में डीजे बजाना हो तो सक्षम अधिकारी से अनुमति लेकर उच्चतम न्यायालय से निर्धारित मापदंडों पर बजाये, नियमों का पालन नहीं करने और बगैर अनुमति डीजे बजाने वाले पर और सिफारिश(दुस्प्रेरण)करने वालो पर भी अनुशानात्मक कार्यवाही की जाएगी।

शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं त्यौहार | DJ Sound Permission

बैठक में शाहपुर एसडीओपी एचएल शर्मा ने सभी से आग्रह किया कि होली धुरेंडी पर्व के दरम्यान मुस्लिम संप्रदाय का सब्र ए बारात का कार्यक्रम भी होता हैं इसमें भी सभी सहयोगी बने। एसडीओपी श्री शर्मा ने आगे कहा कि होली धुुरेंडी के त्यौहार मे किसी भी प्रकार से हुडदंग मचाने, माहौल खराब करने एवं शराब पीकर उधम करने वाले हुडदंगियो पर शक्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी इसिलिए आपसे आग्रह है कि त्यौहारों को शांति पूर्वक सौहार्द्र माहौल में मनाये ऐसा कोई कृत्य ना करे जिससे हमारे पड़ोसियों को परेशानियां हो।

सयह थे मौजूद | DJ Sound Permission

मंगलवार 28 फरवरी की शाम चिचोली पुलिस थाने में हुई शांति समिति की बैठक में शाहपुर एसडीओपी एचएल शर्मा, तहसीलदार रोहित विश्वकर्मा, टीआई तरन्नुम खान के साथ संतोष मालवीय, विजय आर्य, शंकरराव चड़ोकार, संजय आवलेकर, प्रमोद शुक्ला, अमनसिंह कुशवाह, मुकेश मालवीय के साथ डीजे संचालक एवं मीडिया कर्मियों की मौजूदगी रही।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...

Betul News | ग्रामीणों ने पकड़ी गौवंश से भरी पिकअप

दो आरोपियों पर पुलिस ने किया केस दर्ज Betul News – मुलताई...

Jungli Suar Ka Hamla | सुअर के हमले में महिला घायल

तेंदूपत्ता तोड़ते समय जंगल में किया हमला Jungli Suar Ka Hamla –...