Monday , 20 May 2024
Home Active Highway Accident | दो ट्रकों की टक्कर से खाई में गिरी जवानों से भरी बस
Activeबैतूल आस पास

Highway Accident | दो ट्रकों की टक्कर से खाई में गिरी जवानों से भरी बस

Highway Accident | Bus full of soldiers fell into ditch after collision between two trucks

बस में सवार 40 जवानों में से 21 हुए घायल, 9 भर्ती

Highway Accidentबैतूल लोकसभा चुनाव की ड्यूटी कर बस में सवार होकर लौट रहे जवानों की बस बरेठा घाट में एक के बाद एक दो ट्रकों के टक्कर मारने से खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 40 जवानों में से 21 घायल हो गए, वहीं 9 को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना तडक़े चार बजे की है।

ऐसे हुआ हादसा | Highway Accident

छिंदवाड़ा से 40 जवानों को लेकर राजगढ़ जा रही बस जैसे ही बरेठा घाट पर पहुंची तो बस एमपी 13 पी 2233 केे ड्राइवर ने ट्रक ओव्हर टेक किया। इस दौरान सामने से एक ट्रक आ गया। इससे बस को दोनों ही ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे खाई में जाकर गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही बैतूल-शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना में 21 जवान घायल हुए हैं जिनमें से 9 को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में नरेंद्र सिंह, सज्जन सिंह, राहुल सोलंकी, रमेश, देवेंद्र वर्मा, अखिलेश बनवारी, मनोहर लाल, मुकेश, माधव सिंह, पर्वत सिंह, नारायण सिंह, असलम, दिनेश, राम सिंह, रामबाबू ,इंद्रपाल, भगवान सिंह, केलाराम, आसिफ अली, राहुल वर्मा, अखिलेश, दिनेश और अन्य शामिल हैं।

कुल 40 जवान थे सवार | Highway Accident

छिंदवाड़ा से राजगढ़ जा रही इस बस में 40 जवान सवार थे। इसमे 34 होमगार्ड जवान और 6 पुलिसकर्मी थे। इस हादसा में 21 लोग घायल हुए हैं 12 को मामूली चोट लगने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में भर्ती किया गया और गंभीर चोट होने के कारण 9 जवानों को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार पुलिसकर्मी अशोक कुमार कौरव ने बताया की हम चुनाव ड्यूटी कर वापस लौट रहे थे, हमारे साथ बस में 34 होमगार्ड जवान थे और 6 पुलिसकर्मी थे। रास्ते में चाय पीने के बाद हम राजगढ़ की ओर बढ़े तभी बरेठा घाट पर ट्रक आ रहा था उसने टक्कर मारी जिसके बाद बस खाई में गिरने वाली थी लेकिन ड्राइवर ने बस को संभाल लिया इसके बाद दूसरे ट्रक हमने टक्कर मारी तो बस पलट गई ।

इनका कहना…

शाहपुर थाना क्षेत्र के बरेठा घाट में शनिवार की सुबह 4 बजे के लगभग होमगार्ड का बल छिंदवाड़ा से चुनाव ड्यूटी कर राजगढ़ जा रहा था। बरेठा घाट में बस पलट गई जिसमें 21 जवान घायल हुए हैं। जिन्हें कम चोट लगी थी उनका इलाज शाहपुर अस्पताल में कराया गया है जिन जवानों को ज्यादा चोट लगी उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शालिनी परस्ते, एसडीओपी, बैतूल

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Dadaji Ka Video : भारी भरकम बुलेट पर दादाजी ने कर डाला स्टंट 

वीडियो देख लोग बोले ये पुराने खिलाड़ी  Dadaji Ka Video – अगर आपके...

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...

Betul News | ग्रामीणों ने पकड़ी गौवंश से भरी पिकअप

दो आरोपियों पर पुलिस ने किया केस दर्ज Betul News – मुलताई...