Sunday , 19 May 2024
Home Active Mahindra XUV 3XO की लॉन्चिंग आज, मिलेगा 20 kmpl का माइलेज 
Activeautomobile

Mahindra XUV 3XO की लॉन्चिंग आज, मिलेगा 20 kmpl का माइलेज 

Mahindra XUV 3XO launching today, will get mileage of 20 kmpl

Mahindra XUV 3XOमहिंद्रा एंड महिंद्रा ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित कॉम्पैक्ट SUV XUV 3XO को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह XUV300 का फेसलिफ्टेड मॉडल है और इसे डिजाइन, फीचर्स और सेफ्टी के मामले में अपडेट किया गया है।

नया डिजाइन: XUV 3XO में एक नया फ्रंट प्रोफाइल है जिसमें एक नया रेडिएटर ग्रिल है जो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स से घिरा हुआ है। साइड प्रोफाइल में लेयर्ड स्पोक अलॉय व्हील्स के लिए एक नया डिज़ाइन है, जबकि पीछे की तरफ संशोधित डिज़ाइन वाले एलईडी टेललाइट्स हैं। टेलगेट XUV300 से अलग दिखता है, जिसमें टेललाइट्स को जोड़ने वाली एक चिकना एलईडी स्ट्रिप है।

आधुनिक इंटीरियर: XUV 3XO में एक नया डैशबोर्ड लेआउट, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। यह एक पैनोरमिक सनरूफ और एडवांस कनेक्टिविटी ऑप्शन जैसे सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स भी प्रदान करता है।

दमदार इंजन: XUV 3XO में तीन इंजन विकल्प मिलते हैं: 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड मल्टीपॉइंट फ्यूल इंजेक्शन (TCMPFI) पेट्रोल (110PS/200Nm), 1.2-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंटरकूल्ड गैसोलीन डायरेक्ट इंजेक्शन (TGDi) पेट्रोल (130PS/230Nm) और 1.5-लीटर डीजल (117PS/300Nm)। TCMPFI और डीजल इंजन 6-स्पीड MT और 6-स्पीड AMT विकल्प प्राप्त करते हैं, जबकि TGDi में 6-स्पीड MT मिलता है।

शानदार माइलेज: XUV 3XO 20.1 kmpl तक का माइलेज देने का दावा करता है।

कीमत: XUV 3XO की कीमत ₹ 9 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

प्रतिस्पर्धा: XUV 3XO का मुकाबला Maruti Suzuki Brezza, Tata Nexon, Hyundai Venue, Kia Sonet और आगामी Skoda सब-4-मीटर SUV से होगा।

निष्कर्ष: XUV 3XO एक शानदार दिखने वाली, सुविधा संपन्न और ईंधन-कुशल कॉम्पैक्ट SUV है जो भारतीय बाजार में लोकप्रिय होने की संभावना है। यह उन खरीदारों के लिए एक आकर्षक विकल्प होगा जो एक स्टाइलिश और किफायती SUV की तलाश में हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Dadaji Ka Video : भारी भरकम बुलेट पर दादाजी ने कर डाला स्टंट 

वीडियो देख लोग बोले ये पुराने खिलाड़ी  Dadaji Ka Video – अगर आपके...

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...

Betul News | ग्रामीणों ने पकड़ी गौवंश से भरी पिकअप

दो आरोपियों पर पुलिस ने किया केस दर्ज Betul News – मुलताई...