Saturday , 24 February 2024
Home बैतूल आस पास Highway Accident News – ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा, रेलवे के सेक्शन इंजीनियर सहित चार की मौत
बैतूल आस पास

Highway Accident News – ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा, रेलवे के सेक्शन इंजीनियर सहित चार की मौत

मुलताई – Highway Accident News – नेशनल हाईवे 47 पर शुक्रवार की देर रात हुए भीषण हादसे में रेलवे के सेक्शन इंजीनियर सहित चार की मौत हो गई। ट्रक चालक की लापरवाही से कार ट्रक के पीछे घुस गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर मुलताई थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम भिलाई के पास घटित हुई।

भीषण हादसे में हुई चार की मौत(Highway Accident News)

मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि लगभग साढ़े 12 बजे मुलताई की ओर जा रही कार क्रमांक हुंडई आई 20 स्पोर्ट एमपी 48 सी 7993 के आगे ट्रक क्रमांक एमपी 12 एच 1371 जा रहा था। अचानक ही ट्रक चालक ने राइट से लेफ्ट में ट्रक को चलाने लगा जिससे पीछे जा रही कार अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे घुस गई। इस दुर्घटना में डोडरामोहार स्टेशन पर पदस्थ रेलवे के सेक्शन इंजीनियर (ट्रेक) संजीवकांत भगत(48), रेलवे में ट्रेक मेन में पद पर पदस्थ राजकुमार सिसोदिया(32) निवासी आमाबघोली मुलताई, शीतल बारंगे (35), विमला बारंगे (52) निवासी डहुआ की मौत हो गई। तीन शवों के पोस्टमार्टम मुलताई में कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं संजीव कांत भगत की मौत नागपुर में हुई इसलिए उनका पोस्टमार्टम नागपुर में होगा।

सेक्शन इंजीनियर की नागपुर मौत(Highway Accident News)

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के दोनों एयरबेग भी खुल गए थे इसके बाद भी कार चला रहे राजकुमार सिसोदिया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा संजीव कांत भगत कार में फंस गए थे। एम्बुलेंस स्टाफ और पुलिस स्टाफ ने उन्हें कार से बाहर निकाला। तत्काल उन्हें मुलताई अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर नागपुर रेफर किया गया है। उपचार के दौरान उनकी नागपुर में मौत हो गई।

माँ-बेटी की सहित एक घटना स्थल पर मौत(Highway Accident News)

इसके अलावा कार में बैठी बेटी शीतल बारंगे और माँ विमला बारंगे की भी घटना स्थल पर मौत हो गई थी। एवं राजकुमार सिसोदिया की मौके पर मौत हो गई। मृतकों मेंं शीतल बारंगे गर्भवती थी। बताया गया है कि शीतल बारंगे के पति भी रेलवे में कार्यरत हैं। विमला बारंगे उपचार कराने के लिए बैतूल आई थी। इसके बाद सभी कार से वापस डहुआ जा रहे थे इसी दौरान यह भीषण दुर्घटना घटित हो गई जिसमें चार की मौत हो गई।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Betul News – थैली मेरी सहेली पोस्टर का किया विमोचन

Betul News – बैतूल – महावीर इंटरनेशनल बैतूल संकल्प द्वारा विश्व पर्यावरण...

Swimming Championship – नीमच में है राज्य स्तरीय स्विमिंग चैम्पियनशिप

Swimming Championship – बैतूल – मध्यप्रदेश स्वीमिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में 51...

Betul News – जन्मदिन पर स्व. विनोद डागा को किया याद

Betul News – बैतूल – पूर्व विधायक एवं जिले के लोकप्रिय कांग्रेस...