Home देश Huawei Nova – दमदार बैटरी और 50 मेगापिक्सल का यह हुवावे नोवा वाय 91 का स्मार्टफोन माचा रहा धमाल
देशबिज़नेस

Huawei Nova – दमदार बैटरी और 50 मेगापिक्सल का यह हुवावे नोवा वाय 91 का स्मार्टफोन माचा रहा धमाल

Huawei Novaहुवावे कंपनी ने दमदार बैटरी और 50 मेगापिक्सल वाला यह हुवावे नोवा वाय 91 का यह स्मार्ट फोन मार्केट में धमाल मचा रहा है यह शानदार स्मार्टफोन लोगो को खुब पसंद आ रहा है। हुवावे का यह 7000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ, इसमें 50 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ धांसू हैं फीचर्स हुवावे नोवा वाय 91 के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है।

हुवावे नोवा स्मार्टफोन हुआ लॉन्च | Huawei Nova Y91

हुवावे नोवा ने ग्लोबल बाजार में हुवावे नोवा वाय91 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। हुवावे के इस स्मार्टफोन में बड़ी डिस्प्ले और 7,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। हुवावे नोवा वाय 91 में दमदार स्टोरेज के साथ 50 मेगापिक्सल का दो रियर कैमरा दिया गया है। यहां पर हम आपको हुवावे के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर इसकी प्राईज आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं।

हुवावे नोवा वाय 91 की प्राइज और उपयोगिता

हुवावे नोवा वाय 91 की प्राइज की बात की जाए तो ये वर्तमान समय में हुवावे नोवा वाय 91 की प्राइज और उपयोगिता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, यह उपलब्ध होने पर सिंगल स्टोरेज में मिलेगा। कलर ऑप्शन के तहत यह फोन स्ट्रॉय ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर में आएगा। हुवावे नोवा वाय 91 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

हुवावे नोवा में 256 जीबी इनबिल्ट की स्टोरेज दी गई है | Huawei Nova Y91

हुवावे नोवा वाय 91 में 6.95 इंच की एलसीडी फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2376 & 1080 पिक्सलए रिफ्रेश रेट 90 हटर््ज और टच सैंपलिंग रेट 270 हटर््ज है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

प्रोसेसर की बात की जाए तो यह फोन स्नैपड्रेगन 680 चिपसेट से लैस है। हुवावे के इस फोन में 8 जीबी रैम और 128जीबी /256जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 7,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 22.5 वॉट की फॉस्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

हुवावे नोवा का कैमरा क्वालिटी और सेटअप

हुवावे नोवा में कैमरा क्वालिटी और सेटअप की बात की जाए तो हुवावे नोवा वाय 91 के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। इसके साथ में एलईडी फ्लैश भी शामिल है।

वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ईएमयू 13 के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में ड्यूल सिम, वाई – फाई, 4 जी वोल्ट ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स और यूएसबी टाइप – सी पोर्ट दिया गया है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस फोन की लंबाई 171.6 एमएम, चौड़ाई 79.9 एमएम, मोटाई 8.9 एमएम और वजन 214 ग्राम है।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Oppo Reno 10 – सीरीज होगी भारत में लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और डिजाइन

Oppo Reno 10 – अगले महीने लॉन्च होने वाले कई स्मार्टफोन सीरीज...

Farming – कम पानी में धान की खेती करना चाहते हैं तो अभी सीधी बुवाई की तैयारी

Farming – भारत मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान ने वैसे तो इस...

Sawan Upay – इस बार सावन में करें ये 5 उपाय, आपकी सारी मन्नतें होगी पूरी

Sawan Upay – वैसे तो हिंदू धर्म में सावन का महीना बहुत...