Saturday , 24 February 2024
Home Active Indo Western Outfits Design :  फेस्टिव सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे बेस्ट? देखे यह इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स डिजाइन
Active

Indo Western Outfits Design :  फेस्टिव सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे बेस्ट? देखे यह इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स डिजाइन

हर छोटे-बड़े सेलिब्रेशन या त्योहार पर अलग-अलग तरह के आउटफिट पहने जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि हम अपनी पसंद के हिसाब से ड्रेस बनवा लेते हैं। ताकि जब हम इसे पहनें तो ये और भी खूबसूरत लगे. बसंत पंचमी के दिन भी आप साड़ी या सूट की जगह इंडो वेस्टर्न आउटफिट को आसानी से स्टाइल कर सकती हैं। आजकल ये ड्रेसेज भी ट्रेंड में हैं। और यह त्योहारों के लिए बहुत ही खूबसूरत लगता है।

क्रॉप टॉप सेट

अगर आपके परिवार का कोई सदस्य पूजा के कपड़े पहनता है। तो आप इसके साथ क्रॉप टॉप सेट भी आसानी से पहन सकती हैं। इसमें आपको सबसे ज्यादा फसल मिलेगी. इसके साथ एक स्कर्ट भी मिलेगी. उसके लिए एक लंबा कोट भी उपलब्ध होगा। इसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं. इससे आपका लुक और भी खूबसूरत लगेगा. ऐसे अलग-अलग डिजाइन और कलर ऑप्शन को आप 500 से 1000 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं।

Indo Western Outfits Design :  फेस्टिव सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे बेस्ट? देखे यह इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स डिजाइन
Indo Western Outfits Design :  फेस्टिव सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे बेस्ट? देखे यह इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स डिजाइन

Read also :- Sarkari Yojana : महिलाओं के लिए खुशखबरी , खाते में आएंगे 12 हजार रु, राज्य सरकार ने किया ऐलान 

कुर्ता धोती सेट

अगर आप कुछ अलग ट्राई करने की सोच रहे हैं तो आप इसके लिए कुर्ता धोती सेट आसानी से कस्टमाइज कर सकते हैं। इसमें आपको प्रिंटेड कुर्ता और प्लेन धोती मिलती है। जिसे आप स्टाइल कर सकते हैं. बसंत पंचमी के दिन आप पीला रंग खरीद सकती हैं और इसके साथ स्टोन ज्वेलरी भी पहन सकती हैं। आप इसे बाजार में 250 रुपये से लेकर 500 रुपये तक आसानी से खरीद सकते हैं.

फ्रंट स्लिट वाला अनारकली सूट

फ्रंट स्लिट अनारकली सूट में कई खूबसूरत डिजाइन उपलब्ध हैं। जिसे हम अक्सर जींस के साथ भी आसानी से पहन सकते हैं। इस बार भी आप बसंत पंचमी के दिन पीले कुर्ते को जींस या प्लाजो पैंट के साथ आसानी से पहन सकती हैं। ऐसे कुर्ते आप बाजार से 200 से 250 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं।

Read also :- Lakhpati Didi Scheme : महिलाओं का लखपति बनने का सपना पूरा,साथ ही सरकार की ओर से ब्याज मुक्त लोन भी , जानिए पूरी जानकारी 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

New Video Portal – मोदी सरकार की बड़ी तैयारी इस प्लेटफार्म से Youtube को देंगे टक्कर 

नया वीडियो पोर्टल लॉन्च करेगी सरकार  New Video Portal – सरकार द्वारा...

MS Dhoni Love Story:-  जानिए  कैसे शुरू हुई थी MS धोनी और साक्षी की प्रेम कहानी

एमएस धोनी और साक्षी की प्रेम कहानी कब और कैसे शुरू हुई?...