Saturday , 24 February 2024
Home देश Jabra Elite – जेबरा ने लॉन्च किया दमदार साउंड वाला ईयरबड्स
देश

Jabra Elite – जेबरा ने लॉन्च किया दमदार साउंड वाला ईयरबड्स

Jabra Eliteजेबरा कंपनी ने अपना एक स्मार्ट साउंड वाला ईयरबड्स लॉन्च किया है जो कि लोगो को काफी पसंद आ रहा है। ये ईयरबड्स जेबरा कंपनी का सबसे शानदार ईयरबड्स लॉन्च होने जा रहा है। और इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। कंपनी ने अंदाजा लगाया है कि ये न्यू लूक वाला ईयरबड्स क्या वाकई पैसा वसूल हैl

जेबरा इलाईट 4 एक्टीव का डिजाइन इनका प्लस पाइंट है। इसे कंपनी ने बड़ी खुबसूरती से डिजाइन किया गया है। ये ईयरबड्स को कंपनी ने कानों को नूकसान न हो इसका ध्यान रखते हुए इसे कंम्फर्टेबल बनाया है। वायरलेस ईयरबड्स खरीदने से पहले जान लीजिये।

जेबरा ईयरबड्स इलाईट 4 एक्टीव | Jabra Elite

जेबरा कंपनी ने इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं और आसानी से निकलते नहीं हैं और पूरा सपोर्ट मिलता है जेबरा इलाइट 4 एक्टीव टू वायरलेस ईयरबड्स इस समय काफी तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं। वैसे ब्रांड्स तो आपको कई मिल जायेंगे लेकिन जेबरा इलाइट मार्केट में काफी पुराना और भरोसेमंद ब्रांड है और कंपनी के प्रोडक्ट्स भी काफी अच्छी क्वालिटी से लैस हैं।

अभी हाल ही में कंपनी ने भारत में पेश किये हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको बता रहे हैं इनकी परफॉरमेंस के बारे में और आपको बता रहे हैं कि क्या आपको ये खरीदने चाहिए या नहीं ? आइये जानते हैं।

डिजाइन, फीचर्स और परफॉरमेंस | Jabra Elite

जेबरा इलाइट 4 एक्टीव टू का डिजाइन इनका प्लस पॉइंट है। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं और आसानी से निकलते नहीं हैं और पूरा सपोर्ट मिलता है, इनका वजन 6 ग्राम है जिसकी वजह से आप इन्हें लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। जेबरा इलाइट 4 एक्टीव टू वायरलेस ईयरबड्स में एर्गोनोमिक डिज़ाइन मिलता है, ये सिक्योर एक्टिव फिट है।

अगर आप जिम में या वॉक करते समय इनका इस्तेमाल करते हैं तो ये काफी उपयोगी साबित होंगे। इन ईयरबड्स में 4 बिल्ट – इन माइक्रो फोन मिलते हैं जोकि बेहतर वाईस कॉल देने में मदद करते हैं। कॉल के दौरान बाहर की आवाज बिलकुल भी दिक्कत नहीं करती और आप आराम से कॉल का आनंद ले सकते हैं।

इनमें 6 एमएम ड्राइवर यूनिट लगे हैं। ये आईपी 57 रेटिंग के साथ आते हैं जिसकी मदद से धूल और पानी का इन पर कोई असर नहीं होता। जेबरा साउंड + कनेक्टेड ऐप का इस्तेमाल करके आप इन्हें आसानी से यूज कर सकते हैं।

बिल्ट – इन एलेक्सा | Jabra Elite

इनमें बिल्ट – इन एलेक्सा सपोर्ट और गूगल फास्ट पेयर फंक्शनलिटी का सपोर्ट मिलता है। ये डिवाइस मोनो मोड के साथ भी आता है जो यूजर्स को एक ईयरबड से गाने सुनने में सक्षम बनाता है।

ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और एडजस्टेबल हर्ट ट्रौ फीचर के साथ आते हैं। ब्लूटूथ 5.2 के माध्यम से अपने एंड्रायड फोन गूगल फास्ट पेयर से कनेक्ट कर सकते हैं।

शानदार बैटरी लाइफ

जेबरा इलाइट 4 चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है और 10 मिनट की चार्जिंग के साथ डिवाइस एक घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करता है।

डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये काफी बेहतर साबित हो सकते हैं। ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं। इनमें कमाल की बैटरी लाइफ तो मिलेगी ही साथ ही बिल्ट – इन एलेक्सा का भी सपोर्ट मिलेगा।

कीमत और नतीजा | Jabra Elite

जेबरा इलाइट 4 एक्टीव ट्रू वायरलेस एयरबड्स की 9,131 रुपये हैए इनमें नेवी, ब्लैक और लाइट मिंट कलर ऑप्शन आपको मिल जायेंगे। आप इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को एमेजॉन, फ्लिप कार्ड, क्रोमा, रिलायंस और जेबरा रिटेलर्स से खरीद सकते हैं। कीमत के हिसाब से इसके फीचर्स और परफॉरमेंस काफी बेहतर और ये वाकई वैल्यू फॉर मनी हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Mahashivratri 2024 : शादी में आ  रही है बांधा , तो महाशिवरात्रि पर जरुर  करे, ये उपाय

महाशिवरात्री 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाशिवरात्री का त्योहार...

Voter ID Card – गुम हो गया आपका वोटर ID तो आसानी से घर बैठे करें अप्लाई 

प्रोसेस पूरा होते ही घर आ जाएगा डुप्लीकेट वोटर आईडी  Voter ID...