Tuesday , 16 April 2024
Home बैतूल आस पास Betul News – पेड़ गिरने से घायल बाईक सवार की मौत
बैतूल आस पासमध्यप्रदेश

Betul News – पेड़ गिरने से घायल बाईक सवार की मौत

Betul Newsबैतूल कल तेज आंधी चलने से एक पेड़ गिर गया था। पेड़ की चपेटे में एक बाईक सवार भी आ गया था जिसे गंभीर लगी थी। बाईक सवार को परिजन उपचार के लिए भोपाल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनेश पिता प्रेम सिंह नवडे उम्र 18 वर्ष निवासी पलाशपानी थाना चिचोली नएगांव में गुरुवार को हवा धुंध पेड़ गिरने से उसकी चपेट में आकर घायल हो गया था। पेड़ की चपेट में कुछ पुलिसकर्मी भी आ गए थे। रतनेश को पहले चिचोली सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया था परंतु युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे बैतूल जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया था जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत अधिक गंभीर होने के कारण उसे भोपाल रिफर कर दिया गया था।

उसे परिजन भोपाल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि युवक बाइक से शाहपुर से अपने घर पलाश पानी जाने के लिए निकला था जहां रास्ते में पेड़ गिरने के कारण यह हादसा घटित हो गया था। युवक के शव का आज जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Also Read – Saanp Ka Rescue – सारणी में वाटर टैंक में 2 धामन सांपों का सर्प मित्र ने बड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया

दीवार गिरने से वृद्धा घायल | Betul News

बैतूल – एक महिला भैंस को चारा देने गई थी उसी दौरान वृद्धा के ऊपर दीवार गिर गई जिससे वह घायल हो गई है। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के अनुसार रुकमी बाई पति रानू परते उम्र 60 वर्ष निवासी झाडकुंड थाना शाहपुर गुरुवार शाम खेत में बने मकान में भैंस को चारा और पानी देने के लिए गई हुई थी। तभी अचानक बुजुर्ग महिला के ऊपर मकान की दीवार गिर गई जिसमें महिला को गंभीर चोट आई थी और दीवाल गिरने के बाद मौके पर महिला बेहोश हो गई थी।

जैसे ही पड़ोसियों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने महिला को बैतूल जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया था जहां पर इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जिस के शव का आज जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Road Accident | चलती बाइक को बारहसिंघा ने मारी टक्कर

बाइक सवार दंपत्ति घायल, बरेठा घाट की घटना Road Accident – बैतूल...

Betul News | फॉरेस्ट चौकीदार पर जंगली सूअर ने किया हमला

हाथ पर काटा, खमालपुर बीट की घटना Betul News – बैतूल –...

Betul News | धूमधाम से मनाई बाबा साहेब की जयंती

Betul News – बैतूल | भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 133...

Betul News | मधु मक्खियों के हमले में घायल ग्रामीण की मौत

Betul News – मुलताई – थाना क्षेत्र के ग्राम करपा में गुरुवार...