Thursday , 20 June 2024
Home Active Bollywood News: दोबारा 21 साल की नहीं बनना चाहती हैं BEB0 करीना कपूर, बढ़ती उम्र पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
Active

Bollywood News: दोबारा 21 साल की नहीं बनना चाहती हैं BEB0 करीना कपूर, बढ़ती उम्र पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Bollywood News: दोबारा 21 साल की नहीं बनना चाहती हैं BEB0 करीना कपूर, बढ़ती उम्र पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब,करीना कपूर लंबे समय से स्टूडियो में हैं। इस दौरान उन्होंने एक के बाद एक फिल्मों में काम किया। उनकी अगली फिल्म ‘द क्रू’ जल्द ही सुपरस्टार रिलीज होगी। हम उनकी इस तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र किया. करीना ने कहा कि वह 21 साल बाद अब फिल्में नहीं करना चाहतीं। करीना ने इसकी वजह भी बताई.

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने कहा कि उनकी उम्र अब 40 साल के पार हो गई है, जिससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वह अपनी उम्र से बेहद खुश हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उम्र महज एक नंबर है. उन्होंने कहा, “आज हम विजुअल डिपार्टमेंट में रहते हैं और ऐसे में फिट रहना जरूरी है।” मैं कभी भी 21 साल का नहीं दिखता, मैं अपनी उम्र में बहुत खुश हूं। जब मैं 21 साल का था, मैं नीव को लेकर चिंतित और चिड़चिड़ा था। वहीं अब मैं काफी शांति में हूं और 40 साल की उम्र में भी खुश हूं।

Bollywood News: दोबारा 21 साल की नहीं बनना चाहती हैं BEB0 करीना कपूर, बढ़ती उम्र पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

करीना कपूर जल्द ही ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 29 मार्च को सुपरस्टार में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और टी ज़ू भी मुख्य भूमिका में हैं। इसमें आप तीनों फ्लाइट अटेंडेंट के किरदारों का नजारा देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी ये है कि आप किसी वजह से अपनी जिंदगी को लेकर परेशान हैं. तीन जिंदगियों में कुछ अलग करने की कोशिश की जाती है, लेकिन वे जगह-जगह उलझे रहते हैं।

यह भी पढ़िए: Royal Enfield की पहले की कीमत देख उड़ने लगे होश, बच्चे की साइकिल भी नहीं इतनी सस्ती जितनी हुआ करती थी Bullet

करीना कपूर ने 2023 में ‘जाने जान’ से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस जल्द ही रोहित की ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। दीपिका द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना के साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर मिर्जा जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सुपरस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Betul News : नाबालिग के दुष्कर्मी चाचा को 20 साल की सजा

न्यायालय ने आरोपी को 11 हजार का किया अर्थदण्ड Betul News –...

Dadaji Ka Video : भारी भरकम बुलेट पर दादाजी ने कर डाला स्टंट 

वीडियो देख लोग बोले ये पुराने खिलाड़ी  Dadaji Ka Video – अगर आपके...

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...