Saturday , 24 February 2024
Home Active Goa Murder Case – 4 साल के बेटे की हत्या कर बैग में शव ले जा रही थी माँ 
Activeदेश

Goa Murder Case – 4 साल के बेटे की हत्या कर बैग में शव ले जा रही थी माँ 

Goa Murder Case - Mother was carrying the body in a bag after killing her 4 year old son.

बेंगलुरु जाते समय गिरफ्तार पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Goa Murder Caseएक स्टार्टअप कंपनी की CEO ने गोवा के होटल में अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी। उसने शव को बैग में डालकर टैक्सी में बेंगलुरु भेज दिया। गोवा पुलिस की सूचना के बाद, कर्नाटक पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार किया है। उसके बैग में बेटे की लाश मिली है। पुलिस के पूछताछ में पता चला कि पहले वहने होटल में उसने अपने बच्चे का गला घोंटकर मार डाला, फिर वह धारदार हथियार से अपनी कलाई की नस काटकर आत्महत्या की कोशिश की थी। होटल के स्टाफ ने खून के निशानों को देखा और पुलिस को सूचित किया था। Also Read – Lakshadweep Facts – ऐसा द्वीप जहाँ कुत्ते और सांप नहीं बल्कि पाई जाती है एक ख़ास गाय  

कौन है महिला | Goa Murder Case 

सूचना सेठ 39 साल के रूप में हुई महिला की पहचान। वह ‘माइंडफुल एआई लैब’ की स्थापक और CEO हैं। उन्होंने 6 जनवरी को गोवा के सोल बनयान ग्रांडे होटल में अपने बेटे के साथ रहा। सोमवार (8 जनवरी) को उन्होंने होटल से चेक-आउट किया था।

पुलिस ने महिला के बेटे की हत्या के पीछे की वजह को अभी तक नहीं बताया है। सूचना ने बताया कि वे अपने पति से अलग रह रही थीं और उनके तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। वह पश्चिम बंगाल की निवासी हैं, लेकिन वह बेंगलुरु में रहती थीं।

होटल में मिले खून के निशान | Goa Murder Case 

गोवा पुलिस के अनुसार, सोमवार को होटल स्टाफ ने उन्हें घटना की जानकारी दी। वास्तव में, जब होटल के सफाई कर्मचारी एक कमरे में पहुंचे, तो वहां खून के निशान देखे गए। सफाई कर्मचारी ने इसे होटल प्रबंधन को सूचित किया। इसके बाद, गोवा पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस ने CCTV फुटेज जांचा, जिसमें सूचना को उनके बेटे के साथ होटल में दिखाया गया। हालांकि, चेक-आउट के समय उनका कोई साथी नहीं था। इसके बाद, गोवा पुलिस ने तत्परता दिखाई। Also Read – Anganwadi Workers – आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं-पंचायत प्रतिनिधियों को सीएम का तोहफा 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

New Video Portal – मोदी सरकार की बड़ी तैयारी इस प्लेटफार्म से Youtube को देंगे टक्कर 

नया वीडियो पोर्टल लॉन्च करेगी सरकार  New Video Portal – सरकार द्वारा...

MS Dhoni Love Story:-  जानिए  कैसे शुरू हुई थी MS धोनी और साक्षी की प्रेम कहानी

एमएस धोनी और साक्षी की प्रेम कहानी कब और कैसे शुरू हुई?...