Saturday , 24 February 2024
Home देश Lava Agni 2 – की खूबिया ग्राहकों को बना रहीं दीवाना, किफायती फोन्स को कर रही फेल
देशबिज़नेस

Lava Agni 2 – की खूबिया ग्राहकों को बना रहीं दीवाना, किफायती फोन्स को कर रही फेल

Lava Agni 2 इस नए स्मार्टफोन लावा अग्नि 2 से भारत में लावा ब्रैंड की वही शानो-शौकत लौटती हुई नजर आ रही है जो करीब एक दशक पहले हुआ करती थी, ग्राहकों ने इसे हाथो-हाथ खरीदना शुरू कर दिया है और अब तो इसका रिकॉर्ड भी टूटने लगे हैं।

ग्राहको की आवश्यकता के अनुसार इस स्मार्टफोन को बनाया गया | Lava Agni 2

लावा अग्नि 2 से भारतीय स्मार्टफोन बाजारों में लावा की जोरदार वापसी हुई है और उसके पीछे की एक सबसे बड़ी वजह ये है कि कंपनी का ध्यान जो भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझना था और उसके अनुरूप ही एक स्मार्टफोन तैयार करना था।

जमकर चली खोज के बाद तैयार किए गए इस स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में आते ही तुफान मचा दिया, अब तक स्मार्टफोन की दो सेल की जा चुकी हैं और दोनों ही सेल में स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो पहले हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि ये किन खासियतों से लैस है।

इस स्मार्टफोन की कीमत और बैंक ऑफर

लावा अग्नि 2 5जी की कीमत वैसे तो 21,999 रुपये है। लेकिन लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी मुख्य डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की भारी छूट भी दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक ग्राहक ही इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं।

लावा अग्नि 2 के फिचर्स | Lava Agni 2

लावा अग्नि 2 5जी ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है। लावा अग्नि 2 5जी में 1080&2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। डिस्प्ले 120 एचजेड रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है। लावा अग्नि 2 में 8जीबी रैम है और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है। लावा ने 2 साल के एन्ड्राइड ओएस अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है।


लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। कैमरा मॉड्यूल में एफ/1.88 अपर्चर वाला 50 एमपी का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16एमपी का कैमरा है। इस स्मार्टफोन में पूरे 4700 एमएएच की बैटरी ऑफर की गई है जो दमदार तरीके से काम करती है।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Mahashivratri 2024 : शादी में आ  रही है बांधा , तो महाशिवरात्रि पर जरुर  करे, ये उपाय

महाशिवरात्री 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाशिवरात्री का त्योहार...

Voter ID Card – गुम हो गया आपका वोटर ID तो आसानी से घर बैठे करें अप्लाई 

प्रोसेस पूरा होते ही घर आ जाएगा डुप्लीकेट वोटर आईडी  Voter ID...