Saturday , 18 May 2024
Home देश One Plus Nord CE 3 – क्या ये स्मार्टफोन आपके बजट में फीट बैठता है? जाने इसके फीचर्स और कीमत
देशबिज़नेस

One Plus Nord CE 3 – क्या ये स्मार्टफोन आपके बजट में फीट बैठता है? जाने इसके फीचर्स और कीमत

One Plus Nord CE 3वन प्लस नार्ड सीई-3 लाइट 5जी अब लोगों की नजर में यह फोन बनता नजर आ रहा है और इसकी कीमत भी आपके बजट के अनुसार ही निर्धारित की गई है ये स्मार्टफोन की कीमत 20,000 तक बताई जा रही है |

और इस स्मार्टफोन में अच्छे फीचर्स भी उपब्ध है। इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा मॉड्यूल डिजाइन देखने लायक है और आकर्षित भी करता है। यह दो नए कलर पिस्टल लाइम और क्रॉमेटिक – ग्रे में आ रहा है।

वन प्लस नार्ड लाइट 5 जी | One Plus Nord CE 3

मिड रेंज स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने में उपलब्धि हासिल करने वाली स्मार्टफोन को बनाने वाली कंपनी वन प्लस अब अपने ग्राहकों के लिए लेकर आये हैं ये नया स्मार्टफोन जिसका नाम है |

वन प्लस नार्ड सीई -3 लाइट 5 जी स्मार्टफोन, जो कि लोगों में अपने डिजाइन के लिए ज्यादातर पसंद किया जा रहा है । यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में है, और इसकी कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है।

अब इस कीमत में डिजाइन तो आपको काफी अच्छा मिल रहा है लेकिन क्या यह स्मार्टफोन प्रदर्शन के में भी उतना ही खरा उतर सकता है?
अगर आपका बजट 20 हजार रुपये के आस – पास है और आप इस फोन का विचार बना रहे हो तो हम यहां इस फोन की खूबियों से लेकर इसकी कमियों के बारे में आपको सभी प्रकार की जानकारी से अवगत करा रहे हैं…

ताकि आपकों इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आपको इस हर पहलू के बारे में जानकारी हो

वन प्लस नार्ड की डिजाइन

वन प्लस नार्ड सीई – 3 लाइट 5जी पहली ही नजर में इम्प्रेस करता है। इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा मॉड्यूल डिजाइन देखने लायक है और आकर्षित भी करता है। यह दो नए कलर पिस्टल लाइम और क्रॉमेंटिक ग्रे में उपलब्ध है। इसकी ठोस बिल्ड गुणवत्ता भी सबसे अच्छी है।

इसके साथ राइट साइड में पावर बटन मिलता है और यह पावर बटन फिंगर प्रिंट का भी कार्य करता है। फोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर है, यहां सिम ट्रे भी मिलता है। वहीं नीचे की ओर चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप- सी पोर्ट, स्पीकर, माइक्रोफोन और ऑडियो जैक मिलता है। यह स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में यह हर उम्र के यूजर्स को काफी पसंद आएगा।

वन प्लस नार्ड का डिस्प्ले | One Plus Nord CE 3

इस फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है, जो (2400 & 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट, 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेटए 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 391 पीपीआई के साथ आता है।

डिस्प्ले के साथ 680 निट्स निट की ब्राइटनेस और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट मिलता है। फोन की ब्राइटनेस ठीक है और धूप में आप इसे आसानी से रीड कर सकते हैं। डिस्प्ले बहुत बेहतरीन तो नहीं कहा जा सकता, पर हां अच्छा डिस्प्ले है जोकि निराश नहीं करता। फोन का ऑडियो क्वालिटी अच्छा है।

वन प्लस नार्ड का कैमरा और प्रदर्शन

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108एमपी का है। इसके साथ एक 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और एक 2 एमपी का मैक्रो कैमरा मौजूद है।

फोन में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 एमपी का कैमरा दिया गया है। फोन में दिए गये रियर कैमरा सेटअप से दिन में बहुत अच्छे-अच्छे शॉट्स ले सकते हैं और आपको अच्छे रिजल्ट भी प्राप्त हो सकते है।

वीडियो शूटिंग के लिए ये फोन काफी अच्छा है | One Plus Nord CE 3

कम रात में भी आपको कोई खास परेशानी नहीं होने वाली। फोन का फ्रंट कैमरा अच्छा है और आप कई अच्छी सेल्फी ले सकते हैं, लेकिन लो लाइट में ली गई सेल्फी इम्प्रेस नहीं करती। वीडियो शूट के लिए यह एक अच्छा फोन है।

कैमरे के साथ आपको नाइट मोड, ब्यूटी मोड, प्रो मोड, एक्ट्रा एचडी, पैनोरमा, स्लो – मोशन, टाइम लैप्स, टेक्स्ट स्कैनर और डुअल – व्यू वीडियो जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Indian Railways | रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वेटिंग टिकट कैंसलेशन चार्ज को लेकर हुआ बदलाव 

जाने अब काटेंगे कितने रूपये  Indian Railways – भारतीय रेलवे ने यात्रियों...

Gold Silver Rate Today | आज सोना हुआ सस्ता तो चांदी हो गई महंगी 

जाने आज के ताजा रेट  Gold Silver Rate Today – आज, यानी...

NEET UG Admit Card | नीट यूजी 2024 एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी!

NEET UG Admit Card – नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा आयोजित होने...

Supreme Court | स्त्रीधन पर नहीं पति का कंट्रोल – सुप्रीम कोर्ट

यह महिला की पूर्ण संपत्ति, मर्जी से खर्च करने का हक Supreme Court...