Saturday , 8 June 2024
Home Active Sunny Leone on Animal – Ranbir Kapoor की एनिमल मूवी को लेकर सामने आई सनी लियोनी की प्रतिक्रिया
Activeमनोरंजन

Sunny Leone on Animal – Ranbir Kapoor की एनिमल मूवी को लेकर सामने आई सनी लियोनी की प्रतिक्रिया

Sunny Leone on Animal - Sunny Leone's reaction to Ranbir Kapoor's Animal movie revealed

कहा ये दर्शकों की आजादी है 

Sunny Leone on Animalरणवीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने एक सर्टिफिकेट हासिल किया होने के बावजूद विश्वभर में अपना प्रभाव बनाए रखा है। फिल्म ने तमाम विवादों और आलोचनाओं के बावजूद घरेलू समेत वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस एक्शन-ड्रामा की ‘विषाक्त मर्दानगी’ के चित्रण के लिए आलोचना हो रही है। हाल ही में प्रमुख गीतकार जावेद अख्तर ने ‘लिक माई शू’ डायलॉग पर आपत्ति जताई थी। सभी सितारों के बाद, सनी लियोनी ने भी ‘एनिमल’ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, और उनका बयान विशेष रूप से मीडिया की ध्यान से गुजर रहा है।

हाल ही में, सनी लियोनी ने अपने एआई रेप्लिका अवतार का लॉन्च किया था और इसके बाद मीडिया बातचीत में फिल्म ‘एनिमल’ की मिल रही आलोचना पर अपने विचार साझा किए। सफलता और आलोचना के संदर्भ में सनी ने कहा, “फिल्मों की एक अच्छी बात यह है कि हमारे पास उन्हें देखने या न देखने का विकल्प होता है। लेकिन मेरा विचार है कि मनोरंजन चक्रीय होता है, और सब कुछ वापस आता है। पहले मंदी थी, और अब लोग मूवी थिएटरों में वापस जाने, टिकट खरीदने और परिवार के साथ अद्भुत समय बिताने के इच्छुक हैं।” Also Read – Goat farming: इस नस्ल की बकरी से करें भरपूर कमाई, बोरा और झोला भरेंगे आपका खाता, जानिए कौन सी नस्ल है सही

फिल्म की सफलता की प्रसंसा | Sunny Leone on Animal 

सनी ने ‘एनिमल’ की सफलता की प्रशंसा की है, और कहा है कि दर्शकों को यह स्वतंत्रता मिलनी चाहिए कि वे कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘वे कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं, यह उनकी खुद की पसंद है, और इसे देखने की उनकी खुद की स्वतंत्रता है।’ हालांकि, सनी ने यह भी कहा है कि किसी को भी जो कुछ भी देखा या लिखा जाता है, उससे सहमत नहीं होना चाहिए या विश्वास नहीं करना चाहिए।

हर चीज में सहमति जरूरी नहीं | Sunny Leone on Animal 

सनी ने अपनी बात में जोड़ते हुए कहा, ‘हमें हमेशा किसी भी चीज से सहमत होने की जरूरत नहीं है, जो कोई जारी करता है या लिखता है। यह हमारी पसंद है।’ अंत में, सनी ने यह भी कहा कि माता-पिता को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके बच्चे कैसे कंटेंट को देख रहे हैं। बच्चों को अंतर पता होना चाहिए।

सनी लियोनी ने अंत में लिखा, ‘अगर युवा लोग इसे देख रहे हैं तो हमारे परिवारों, दोस्तों और माता-पिता को इस पर चर्चा करना होगा। एक कदम आगे बढ़ें और कहें ठीक है, यह कल्पना है और यह वास्तविकता है।’ सनी ने कहा, ‘हमें अपने बच्चों, युवा बेटियों और बेटों को सिखाना होगा कि जीवन वास्तव में कैसा होना चाहिए और हमें एक-दूसरे के प्रति दयालु होना चाहिए।’ ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। Also Read – Kheti Kisani : कम लागत में कमाये ज्यादा अधिक मुनाफा इस फल की खेती करके ,जानिये फल का नाम और लाभ

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Betul News : नाबालिग के दुष्कर्मी चाचा को 20 साल की सजा

न्यायालय ने आरोपी को 11 हजार का किया अर्थदण्ड Betul News –...

Dadaji Ka Video : भारी भरकम बुलेट पर दादाजी ने कर डाला स्टंट 

वीडियो देख लोग बोले ये पुराने खिलाड़ी  Dadaji Ka Video – अगर आपके...

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...