Friday , 23 February 2024
Home देश Upcoming Hero Bikes – हीरो अपनी इस अपकमिंग बाईक को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है
देशबिज़नेस

Upcoming Hero Bikes – हीरो अपनी इस अपकमिंग बाईक को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है

Upcoming Hero Bikesहीरो कंपनी अपनी इस स्टाइलिश अपकमिंग हीरो बाइक्स हीरो मोटोकॉर्प इस साल ग्राहकों के लिए नई बाइक्स को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस साल ना तो नई मोटरसाइकिल आएंगी बल्कि नए स्कूटर को भी भारतीय बाजारों में जल्द ही उतारने का विचार कर लिया है। कंपनी ने इस शानदार बाइक को नए लूक और शानदार फिचर्स के साथ मार्केट में उतारने का फैसला भी किया है।

इस साल हीरो का नया स्कूटर भी लॉन्च किया जा सकता है | Upcoming Hero Bikes

कंपनी ने अपनी इस नई अपकमिंग हीरो बाइक्स हीरो मोटोकॉर्प इस साल अपनी कई नई बाइक्स को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर सकती है। ना केवल बाइक बल्कि इस साल हीरो का नया स्कूटर भी बाजार में ग्राहकों के लिए लाया जा सकता है। आइए आपको हीरो की इस अपकमिंग बाइक्स और स्कूटर्स के बारे में अब तक सामने आई डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

हीरो एक्सट्रीम 200 का लूक और फीचर्स

हीरो एक्सट्रीम 200 एस 4वी हीरो अपनी इस बाइक को जल्द नए 4 वाल्व मोटर के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च कर सकती है। इस हीरों की बाइक में 199.6 सीसी सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड, फोर स्ट्रोक इंजन भी मिलेगा जिसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लाया जाएगा।

इस स्कूटर में 124.6सीसी सिंगल सिलेंडर मिलने की संभावना है | Upcoming Hero Bikes

हीरो एक्सोम 125 की इस नई बाईक्स जो की हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल के शुरुआत में एक्सोम 110 को पेश किया था, बता दें कि कंपनी जल्द इस स्कूटर के 125 सीसी अवतार को लॉन्च कर सकती है। इस स्कूटर में 124.6सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलने की संभावना है जो डेस्टिनी और मेस्ट्रो इज ऑन 125 में भी मौजूद है।

कंपनी करीज्मा को नए अवतार में ग्राहकों के लिए जल्द पेश करेंगी

हीरो करीज्मा एक्सएमआर बाइक चलाने वाले फैंस बेहद ही खुश हैं क्योंकि कंपनी जल्द इस बाइक को एक नए मॉर्डन अवतार में ग्राहकों के सामने जल्द ही पेश कर सकती है। हीरो कंपनी ने अपनी इस नई बाइक को डीलर पर शोकेस कर दिया है और जल्द ही इस बाइक को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस बाइक में लिक्विड कूल्ड इंजन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डुअल चैनल एबीएस मिलने की आशंका भी जताई जा रही है।

जुलाई में लॉन्च हो सकती है हीरो की हैरले | Upcoming Hero Bikes

हीरो हैरले एक्स 440 की इस बाइक को केवल हीरो मोटोकॉर्प ने ही नहीं बल्कि हेरले डेविडसन ने भी एक साथ मिलकर तैयार किया है, इस अपकमिंग बाइक को अगले महीने यानि की इसी साल 5 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक की कीमत 3 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरूआत हो सकती है।

Source – Internet

Also Read – Snake Temple Of India – शेषनागों से जुड़े इस तीर्थ में श्रद्धापूर्वक पूजा से होगी मनोकामना पूरी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Mahashivratri 2024 : शादी में आ  रही है बांधा , तो महाशिवरात्रि पर जरुर  करे, ये उपाय

महाशिवरात्री 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाशिवरात्री का त्योहार...

Voter ID Card – गुम हो गया आपका वोटर ID तो आसानी से घर बैठे करें अप्लाई 

प्रोसेस पूरा होते ही घर आ जाएगा डुप्लीकेट वोटर आईडी  Voter ID...