Monday , 15 April 2024
Home बिज़नेस Hero Passion Plus – एक बार फिर हीरो पेशन प्लस बाइक ने भारतीय बाजार में एंट्री
बिज़नेस

Hero Passion Plus – एक बार फिर हीरो पेशन प्लस बाइक ने भारतीय बाजार में एंट्री

Hero Passion Plusहोण्डा कंपनी ने अपनी पुरानी हीरो होण्डा पेशन प्रो को ग्राहकों के लिए एक बार फिर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है और इस हीरो पेशन प्लस की कीमत भी कोई ज्यादा नहीं है। और जानिए कितनी है इस मोटरसाइकिल की कीमत और इस बाइक में क्या कुछ नए खास फिचर्स भी देखने को मिलेगा?

कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस बाइक को तीन सालों बाद लॉन्च किया | Hero Passion Plus

हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में 100 सीसी सेगमेंट में पेशन प्लस का नया अवतार लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों के अनुरोध पर एक बार फिर होंडा कंपनी ने इस पॉपुलर बाइक को भारतीय बाजार में एंट्री करा दी है। तो आइए आपको एक बार फिर से इस नई पेशन प्लस की भारतीय बाजार में कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

भारतीय बाजार में हीरो पेशन प्लस की कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने नई पैशन प्लस बाइक की कीमत 75 हजार 131 रुपये निर्धारित की है। आप लोगों को जानकारी के लिए बता दें कि ये इस बाइक की दिल्ली सर्किल में एक्स शोरूम कीमत कंपनी ने निर्धारित की है।

हीरो पेशन के इंजन की महत्वपूर्ण जानकारी | Hero Passion Plus

हीरो होंडा की इस लेटेस्ट पेशन मोटरसाइकिल में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है जो 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक में टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग लोडेड शॉर्क एब्जोबर्स दिए गए हैं। इसके अलावा आईबीएस के साथ ड्रम ब्रेक्स मौजूद हैं।

और क्या -क्या नया है इस हीरो पेशन प्लस में

परन्तु इस बाइक का डिजाइन तो पहले जैसा है लेकिन इस बाइक की बॉडी पर आपको नए ग्राफिक्स भी आपकों देखने को मिलेंगे। और ये नई बाइक आपको तीन कलर शेड्स में आपको उपलब्ध कराइ जाएगी और इसमें ब्लैक नेक्सस ब्लू, स्पोर्ट्स रेड और ब्लैक हैवी ग्रे आदि कलरों में भी आएगी ये बाइक।

इन बाइक्स से बराबरी कर सकती है हीरो पेशन प्लस | Hero Passion Plus

हीरो कंपनी दावा कर रही है कि हीरो की ये नई पेशन प्लस बाइक इन बाइकों की बराबरी कर सकती है और इस बाइक की कीमत अन्य बाइकों के अलावा कम भी है इस हीरो पेशन प्लस बाइक की कीमत लगभग 75,131 रुपये की में लॉन्च हुई ये बाइक इस कीमत की रेंज में तो टीवीएस रेडियन, होंडा शाइन100 और बजाज प्लेटिना को टक्कर दे सकती है।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

फ्री सिलाई मशीन योजना का लाभ जाने कैसे ले |Free Silai Machine Yojana

Free Silai Machine Yojana : देश के बेरोजगार नागरिकों के लिए रोजगार...

Business Idea :-  घर बैठे कर सकते है पापड़ का  बिज़नेस, जानिए इससे जुड़ी जानकारी

हर कोई अपना खुद का बिजनेस करना चाहता है. और मैं अच्छे...