Monday , 15 April 2024
Home automobile हीरो स्प्लेंडर गाड़ी का चलेगा अब राज़ कोई नहीं होगा अब इसकी टक्कर में ₹75 हजार से है| Hero Splandor
automobile

हीरो स्प्लेंडर गाड़ी का चलेगा अब राज़ कोई नहीं होगा अब इसकी टक्कर में ₹75 हजार से है| Hero Splandor

Hero Splendor Bike: टू व्हीलर ऑटो सेक्टर में हर दिन एक से बढ़कर एक टू व्हीलर को लांच किया जा रहा है। लेकिन पिछले फरवरी महीने में Hero Splendor ने सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सेल्स के मामले में नंबर वन पोजीशन पर शामिल हो गई है। इसकी कीमत मात्र 75,141 रुपये एक्स शोरूम है।

जानकारों का कहना है कि टू व्हीलर इंडस्ट्री मे इस Hero Splendor को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बाइक ने  होंडा शाइन, बजाज पल्सर, टीवीएस रेडर, टीवीएस अपाचे, बजाज प्लैटिना और रॉयल एनफील्ड समेत सभी बाइक्स को पछाड़कर टॉप सेलिंग दोपहिया वाहन का खिताब बरकरार रखा।

फरवरी महीने की सेल्स रिपोर्ट 2024

वैसे हम इस आर्टिकल में फरवरी महीने के सेल्स रिपोर्ट पर एक नजर डालने वाले हैं की कौन से कंपनी के बाइक को ग्राहक के द्वारा पसंद किया जा रहा है। सबसे पहले पोजीशन पर Hero Splendor ने कब्जा जमा रखा है जिसने फरवरी 2024 में कूल 2,77,939 यूनिट बिकी और यह करीब 9 फीसदी की मंथली ग्रोथ के साथ है। इसके बाद दूसरे नंबर पर होंडा शाइन है जिसकी फरवरी महीने में कुल 1,42,763 यूनिट्स की सेल्स दर्ज की है।

यह भी पढ़े : जाने वन्दे भारत ट्रैन में क्या क्या मिलती है सुविधा और कितना आ सकता है इसका खर्चा | Vande Bharat

इसके बाद बजाज पल्सर रही, जिसकी फरवरी महीने में कुल 1,12,544 यूनिट्स की सेल्स दर्ज की है. फोर्थ पोजीशन पर हीरो एचएफ डीलक्स का कब्जा रखा जिसे 76,138 ग्राहकों ने खरीदा है। इसके बाद पांचवें नंबर टीवीएस रेडर रही, जिसे 42,063 ग्राहकों ने खरीदा।

छठे से दसवें पोजीशन पर इन कंपनियों का रहा कब्जा

छठे स्थान पर टीवीएस अपाचे रही, जिसे 34,593 ग्राहकों ने खरीदा। इसके बाद 7वें नंबर पर हीरो पैशन रही, जिसे 31302 ग्राहकों ने खरीदा। 8वें नंबर पर बजाज प्लैटिना रही, जिसे 28,718 लोगों ने खरीदा। 9वें नंबर पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रही, जिसकी 28310 यूनिट बिकी। 10वें नंबर पर होंडा यूनिकॉर्न रही, जिसे 21,293 ग्राहकों ने खरीदा।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

अब हो गया इंतज़ार हो गया ख़त्म आ गयी Kawasaki की रॉयल गाड़ी कम कीमत में मस्त गाड़ी

Kawasaki’s Cheapest Bike Kawasaki W175: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कावासाकी...