Monday , 20 May 2024
Home Active Oppo A60 | दमदार बैटरी और 50MP कैमरा वाला किफायती स्मार्टफोन लॉन्च
ActiveTech

Oppo A60 | दमदार बैटरी और 50MP कैमरा वाला किफायती स्मार्टफोन लॉन्च

Oppo A60 | Affordable smartphone launched with powerful battery and 50MP camera

Oppo A60 – ओप्पो ने वियतनाम  में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो A60 लॉन्च कर दिया है। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो दमदार बैटरी, शानदार कैमरा और दमदार परफॉर्मेंस का वादा करता है।

आकर्षक डिजाइन: ओप्पो A60 में 6.67 इंच की HD+ (720 x 1604 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, जो स्मूथ और बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस देती है। फोन दो आकर्षक रंगों – मिडनाइट पर्पल और रिपल ब्लू में उपलब्ध है।

दमदार परफॉर्मेंस: ओप्पो A60 में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। यह कॉम्बो दैनिक कार्यों को संभालने और गेमिंग के लिए भी उपयुक्त है।

बेहतरीन कैमरा: फोटोग्राफी के लिए, ओप्पो A60 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

लंबी चलने वाली बैटरी: ओप्पो A60 में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन आसानी से चल सकती है। साथ ही, यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, जिससे आप जल्दी से फोन को चार्ज कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स: ओप्पो A60 Android 14 पर चलता है और इसमें स्टोरेज के लिए 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कीमत और उपलब्धता:  ओपियो A60 की कीमत और उपलब्धता की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि, अनुमान है कि इसकी कीमत ₹15,000 के आसपास हो सकती है। जल्द ही कंपनी आने वाले कुछ दिनों में इसकी कीमत और बिक्री की तारीख का ऐलान कर सकती है।

कुल मिलाकर, ओप्पो A60 उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो कि एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जिसमें दमदार बैटरी, अच्छा कैमरा और दमदार परफॉर्मेंस मिलता है।

Source Internet 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Dadaji Ka Video : भारी भरकम बुलेट पर दादाजी ने कर डाला स्टंट 

वीडियो देख लोग बोले ये पुराने खिलाड़ी  Dadaji Ka Video – अगर आपके...

Kisan Yojana : किसानों को मिलेगा ऑनलाइन योजनाओं का लाभ

कृषि विभाग की अभिनव पहल Kisan Yojana – बैतूल – कलेक्टर एवं...

Vote Count – त्रि-स्तरीय अभेद्य सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना : कलेक्टर

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को मतगणना प्रक्रिया से कराया अवगत, व्यवस्था से...

Betul News | ग्रामीणों ने पकड़ी गौवंश से भरी पिकअप

दो आरोपियों पर पुलिस ने किया केस दर्ज Betul News – मुलताई...