Tuesday , 16 April 2024
Home Active Local News | कुंए में डूबने से पिता-पुत्री की मौत
Activeबैतूल आस पास

Local News | कुंए में डूबने से पिता-पुत्री की मौत

Local News | Father and daughter died due to drowning in a well

पुत्री को बचाने पिता भी कूद गया था कुंए में

Local Newsमुलताई – कुंए में डूबने से पिता-पुत्री की मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के ग्राम हिवरा में बुधवार की दोपहर करीब एक बजे घटी। खेलते खेलते एक 5 वर्षीय बालिका कुए में गिर गई थी। उसे बचाने के लिए पिता कुए में कूद गया। लेकिन तैरना नहीं आने के कारण कुए में डूब गया। घटना में पिता एवं पुत्री दोनों की मौके मौत हो गई।

माता-पिता के साथ खेत गई थी बच्ची

सहायक उपनिरीक्षक रणवीर सिंह ठाकुर ने बताया ग्राम हिवरा निवासी रामदास पिता सूखा ढोढ़ी 35 साल ने कन्हैया बोबड़े के खेत में लगी गेहंू की फसल काटने का ठेका लिया था। बुधवार को सुबह वह अपनी पत्नी सेवंती बाई के साथ 5 वर्षीय बेटी गुनगुन को लेकर खेत पर गेहंू की फसल काटने गया था। रामदास एवं उसकी पत्नी फसल काट रहे थे।

दोनों की हुई डूबने से मौत | Local News

इस दौरान दोपहर करीब 1 बजे पुत्री गुनगुन खेलते-खेलते कुए में गिर गई।गुनगुन दिखाई नहीं दी तो रामदास गुनगुन को देखने गया। रामदास ने कुए में ढाक कर देखा तो गुनगुन कुएं में दिखाई दी तो वह गुनगुन को बचाने के लिए कुए में कूद गया। लेकिन रामदास को तैरना नही आने के कारण वह गुनगुन को नहीं बचा सका। जिससे कुए में डूबने से रामदास एवं दोनों की मौत हो गई। इस दौरान पति रामदास एवं पुत्री गुनगुन वापस नहीं आए तो पत्नी सेवंती बाई ने कुए की ओर जाकर देखा तो दोनों कुए में दिखाई दिए।जिस पर सेवंती बाई ने पास पड़ोस वालो एवं पुलिस को घटना की जानकारी दी।जिसके बाद ग्रामीणों ने गल डालकर रामदास को कुए से निकाला।

पुलिस ने पानी खाली कराकर निकाला बच्ची का शव | Local News

बताया जाता है कि पुलिस जब मौके पर पहुचीं थी तब तक ग्रामीण रामदास को कुए से निकाल चुके थे। लेकिन गुनगुन कुए की मिट्टी में फंसी होने के कारण निकल नहीं पाई तो दो पानी की मोटर लगाकर पानी फेंकने के बाद कुआ खाली कराकर पुलिस ने गुनगुन को कुए से बाहर निकाला और दोनों के शव अस्पताल में पीएम के लिए लाए गए। पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौपा है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Road Accident | चलती बाइक को बारहसिंघा ने मारी टक्कर

बाइक सवार दंपत्ति घायल, बरेठा घाट की घटना Road Accident – बैतूल...

Betul News | फॉरेस्ट चौकीदार पर जंगली सूअर ने किया हमला

हाथ पर काटा, खमालपुर बीट की घटना Betul News – बैतूल –...

Betul News | धूमधाम से मनाई बाबा साहेब की जयंती

Betul News – बैतूल | भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 133...

Betul News | मधु मक्खियों के हमले में घायल ग्रामीण की मौत

Betul News – मुलताई – थाना क्षेत्र के ग्राम करपा में गुरुवार...