Monday , 15 July 2024
Home Business Mahindra Electric XUV – महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी टेस्टिंग के दौरान नजर आई, इसकी रफ्तार होगी 450 किमी तक
Business

Mahindra Electric XUV – महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी टेस्टिंग के दौरान नजर आई, इसकी रफ्तार होगी 450 किमी तक

Mahindra Electric XUV महिन्द्रा कंपीन ने अपनी पहली नई इलेक्ट्रिक वर्जन वाली महिन्द्रा एसयूवी 700 इलेक्ट्रिक एसयूवी को लोगो ने पहली बार टेस्टिंग के दौरान सड़को पर देखा गया और इस अपकमिंग कार की रफ्तार लगभग 450 किमी तक की हो सकती है।

क्या है इस महिन्द्रा एसयूवी 700 इलेक्ट्रिक मे खास l Mahindra Electric XUV

इस समय कई कार मैन्युफैक्चरर अपने व्हीकल के इलेक्ट्रिक वर्जन को बाजारों में लॉन्च कर रहे हैं तो कुछ इसकी जोश शोर से तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप महिंद्रा की गाड़ियों के बड़े शौकीन हैं तो आपको जानकर बहुत खुशी होगी कि ये ब्रांड आपके लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल जल्द ही लेकर आ रहा है।

महिन्द्रा ने एसयूवी 700 को भारत में काफी समय से लोगों के द्वारा पसंद किया गया है। अब, ब्रांड इलेक्ट्रिक अवतार में किंग-साइज एसयूवी को पेश करके ट्रेंड को फॉलो करने के लिए पूरी तरह तैयारी में है। महिंद्रा अपनी 5 अलग-अलग इलेक्ट्रिक एसयूवी को इंग्लो प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्द ही लॉन्च करने वाली है।

इस नई महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी को सबसे पहले टेस्टिंग के दौरान चेन्नई में देखा गया है, इसके कुछ खास फीचर और डिजाइन और बॉडी स्ट्रक्चर जैसी बहुत सी जानकारियों का भी खुलासा किया गया है। इसके मुताबिक आप इस अपकमिंग कार में आपको और भी क्या नया मिलेगा इसकी पूरी जानकारी देखें।

महिन्द्रा एसयूवी के इलेक्ट्रिक फीचर्स

महिन्द्रा एसयूवी 700 की खबरों की जानकारी लीक होने के अनुसार, इस एसयूवी की डिजाइन के मामले में अपने मौजूदा फ्यूल वर्जन के साथ कई सारे फीचर्स एक जैसे ही है। आपको इसमें और भी बहुत कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसमें आपको ग्रिल्स का एक अलग सेट, और साइड पर इवी बैजिंग और रियर में कॉस्मेटिक एलिमेंट्स में कुछ और भी खास बदलाव हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग इलेक्ट्रिक ओरिजनल एसयूवी ई-8 इस नमूने से प्रेरित भी हो सकती है।

इलेक्ट्रिक एडास तकनीकी से लैस होगी l Mahindra Electric XUV

इस न्यू इलेक्ट्रिक अपकमिंग कार में आपको दो के बजाय तीन स्क्रीन देखने को मिलेंगे जो कि आईसीई एसयूवी 700 में देखी गई हैं। तीन में से एक स्क्रीन सामने वाले यात्रियों के लिए होगी, और दूसरी मनोरंजन के लिए होगी और तीसरी ड्राइवर के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगी। इसके अलावा। इसकी यह भी संभावना है कि इसमें अलग से इसकी सलामती के लिए इलेक्ट्रिक एडास तकनीकी से लैस होगा।

क्या विशेष है इस महिन्द्र एसयूवी में

मॉडल 60 और 80 वॉट के बीच की बैटरी कैपेसिटी के साथ आ सकता है। गाड़ी को रियर व्हिल ड्राइव डी सिंगल-मोटर और ऑल व्हिल ड्राइव ट्विन-मोटर कॉन्फिगरेशन दोनों में भी आ सकता है। महिन्द्रा की इस इलेक्ट्रिक एसयूवी अपकमिंग कार की रेंज 450 किमी से ज्यादा की रेंज मे भी आ सकती है।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

ग्रामीण स्तर पर करे मुर्गी पालन होगा खूब मुनाफा इस बिज़नेस ने सबको कर दिया है माला मॉल।

भारत के ग्रामीण इलाकों में पोल्ट्री फार्मिंग एक बेहतरीन व्यवसाय है. मौजूदा...

Busines Idea: 500 रूपये लगा कर शुरू करे यह बिज़नेस हर महीने करे मोटी कमाई।

Business Idea: सिर्फ 500 से शुरू किया था यह बेहतरीन बिजनेस, अब...

फ्री सिलाई मशीन योजना का लाभ जाने कैसे ले |Free Silai Machine Yojana

Free Silai Machine Yojana : देश के बेरोजगार नागरिकों के लिए रोजगार...

Bee Farming : कम पैसो  में शुरू करे मधुमक्खी पालन का व्यवसाय, महीनो में कमाये लाखो रुपये ,जाने पूरी जानकारी  

बिजनेस आइडिया: कम निवेश, हर महीने बेहतरीन कमाई, पूरी जानकारी के साथ...