Home देश Best SUV – आप उबड़-खाबड़ सड़को से परेशान है इस एसयूवी गाड़ी को बना सकते अपनी पहली पंसद
देशबिज़नेस

Best SUV – आप उबड़-खाबड़ सड़को से परेशान है इस एसयूवी गाड़ी को बना सकते अपनी पहली पंसद

Best SUVअगर आपका सामना रोज ऊबड़ – खाबड़ रास्तो से होता है तो आप इस एसयूवी को बना सकते है अपनी पहली पंसद और कम कीमत के साथ आप ला सकते है ये नई एसयूवी इस एसयूवी के लाने से आपको रोजाना खराब सड़को पर उबड़-खाबड़ रास्तो पर जाने से हो रही परेशानी से भी छूटकारा भी मिल जाएगा।

टॉप ऑफ रोडिंग एसयूवी | Best SUV

अगर आपका सामना रोज ऊबड़ – खाबड़ रास्तो से होता है तो आप इस एसयूवी को बना सकते है अपनी पहली पंसद और कम कीमत के साथ आप ला सकते है ये नई एसयूवी इस एसयूवी के लाने से आपको रोजाना खराब सड़को पर उबड़-खाबड़ रास्तो पर जाने से हो रही परेशानी से भी छूटकारा भी मिल जाएगा।

अगर आपका सामना ऐसी ही खराब सड़कों से रोजाना होता है और आप ऐसे रास्तों के लिए एक नई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हमके लिए कुछ ऐसी ही गाड़ियों की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए बेहतर साबित हो सकती हैं बल्कि आपको आरामदायक ड्राइविंग का भी मजा देंगी…

बेस्ट एसयूवी फॉर बेड रोड |

कॉम्पैक्ट एसयूवी से लेकर मिड साइड एसयूवी की मांग सबसे ज्यादा है। हमारे देश में हर तरह के रोड्स हैं…।
आपको अच्छी सड़कों के साथ खराब और ऊबड़ – खाबड़ रास्ते भी खूब मिलेंगे…।
ऐसे में अगर आपका सामना ऐसी ही खराब सड़कों से रोजाना होता है और आप ऐसे रास्तों के लिए एक नई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हमके लिए कुछ ऐसी ही गाड़ियों की जानकारी दे रहे हैं

जोकि आपके लिए न सिर्फ बेहतर साबित हो सकती हैं बल्कि आपको आरामदायक ड्राइविंग का भी मजा देंगी…। ये भारत की टॉप ऑफ. रोडिंग एसयूवीे है…

फोर्स गुरखा | Best SUV

फोर्स की गुरखा एक लाजवाब एसयूवी है… यह ऑन – रोड के साथ ऑफ.रोडिंग के लिए भी परफेक्ट है। इसकी शुरुआती कीमत 14.75 लाख रुपये से शुरू है। फोर्स गुरखा में 2.6 लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इससे 89.84 बीएचपी पावर और 250एनएम टॉर्क जनरेट होता है।

साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ फोर्स गुरखा में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है। यह सीधे तौर पर महीन्द्रा थार को कड़ी चुनौती देती है। यह 4&4 के साथ आती है, और इसके सस्पेंशन हर तरह के रास्तों पर आराम से निकल जाती है।

महीन्द्रा थार

इन दिनों महीन्द्रा थार देश में खूब पसंद की जा रही है। इसकी शुरुआती कीमत 13.87 लाख रुपये से शुरू होती है। यह एक किफायती ऑफ. रोडिंग एसयूवी है जोकि 4&4 सिस्टम से लैस है और इसे आप नॉर्मल रोड्स के साथ ऑफ रोड पर भी आसानी से ड्राइव कर सकते हैं।

इसके चौड़े टायर्स सड़क पर काफी अच्छी ग्रिप देते हैं। इसके सस्पेंशन हर तरह के रास्तों पर बढ़िया परफॉर्म करते हैं। इसमें आपको अच्छा स्पेस मिल जाता है और यह 2 डोर ऑप्शन में आती है।

जीप कम्पास ट्रेलहॉक

दमदार इंजन और सॉलिड बिल्ड क्वालिटी की बजह से भारत में जीप कंपास ट्रैलहॉक को खूब पसंद किया जाता है। यह एक ऑफ.रोडिंग एसयूवी के रूप में आती है और इसकी कीमत 32.67 लाख से शुरू होती है। कीमत के मामले में यह गुरखा और थार से महंगी है। ऑफ. रोडिंग को ध्यान में रखते हुए ही इसे डिजाइन किया है। स्पेस की इसमें कोई कमी नहीं है।

Source – Internet



Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Oppo Reno 10 – सीरीज होगी भारत में लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और डिजाइन

Oppo Reno 10 – अगले महीने लॉन्च होने वाले कई स्मार्टफोन सीरीज...

Farming – कम पानी में धान की खेती करना चाहते हैं तो अभी सीधी बुवाई की तैयारी

Farming – भारत मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान ने वैसे तो इस...

Sawan Upay – इस बार सावन में करें ये 5 उपाय, आपकी सारी मन्नतें होगी पूरी

Sawan Upay – वैसे तो हिंदू धर्म में सावन का महीना बहुत...