Saturday , 24 February 2024
Home देश Motorola AJ 40 – मोटोरोला एजे 40 स्मार्टफोन 23 मई को होगा लॉन्च
देशबिज़नेस

Motorola AJ 40 – मोटोरोला एजे 40 स्मार्टफोन 23 मई को होगा लॉन्च

6.55 इंच 3डी कर्ब डिस्प्ले और आइपी 68 अंडरवॉअर प्रोटेक्शन एक्सपेक्टेड कीमत 27999

Motorola AJ 40नई दिल्लीमोटोरोला का यह सबसे पतला 5 जी स्मार्ट फोन लॉन्च होने जा रहा है जिसकी तारीख कंपनी ने निर्धारित कर दी है यह मोबाइल फोन दुनिया का सबसे पतला मोबाइल फोन होगा और कंपनी इस मोबाइल फोन को 23 मई को लॉन्च करने जा रही है।

फिलहाल कंपनी ने इसकी किमत 27999 रूपए तय की है यह स्मार्टफोन 6.55 इंच का होगा और थ्रीडी डिस्प्ले के साथ आइपी 68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन, के साथ इसकी कीमत कंपनी द्वारा 27999 रूपए रखी गई है।

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को ऑफिशियल वेबसाइड पर टीज किया है | Motorola AJ 40

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला 23 मई को भारत में ‘मोटोरोला एज 40Ó लॉन्च करेगी। कंपनी ने दावा किया है कि यह मोटोरोला का स्मार्टफोन आइपी 68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ ही दुनिया सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन होगा। मोटोरोला ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट पर स्मार्टफोन को टीज किया है, जिसमें लॉन्च इवेंट के बारे मे जानकारी दी गई है।

फ्लिपकार्ट पर आप 5000 की इएमआई के देकर खरीद सकते

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ 27,999 रुपए में लॉन्च करेगी। यह 23 मई से प्री – ऑर्डर में अवेलेबल हो जाएगा।

बायर्स स्माटफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से आप हर महीने 5000 रुपए के इएमआई में भी आप इस मोटोरोला के स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे। आइए फोन के डिस्प्ले, हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, कैमरा, बैटरी सहित अन्य स्पेसिफिकेशन में जानते हैं।

मोटोरोला एज 40: स्पेसिफिकेशन | Motorola AJ 40

डिस्प्ले : मोटोरोला एज 40 में सेगमेंट फस्ट 144 हर्ट्ज 3डी कर्ब 6.55- इंच एफएचडी + पीओ एलइडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 360 हर्ट्ज टच का नमूना दर और एचडीआर10 + का सपोर्ट फोन भी मिलता है। डिस्प्ले में 1200 निड्स की भी चमक इसमें मिलेगी।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर : प्रदर्शन के लिए इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला मोटोरोला का स्मार्टफोन होगा। इसके साथ फोन में 8 गीगाबाइट की लो – पावर- डबल – डेटा – रेट 4 गुना रैम और 256 गीगाबाइट की यूनीवर्स फ्लैश 3.1 का स्टोरेज भी मिलेगा। मोटोरोला एज 40 में बाहर से परे बॉक्स एंड्रॉयड 13 मिलेगा।

कैमरा : मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने फोन में डुअल कैमरा सेटअप भी दिया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्रायमरी कैमरा और 13मेगापिक्सल का अत्यंत चौड़ा और माइक्रो विजन लेंस भी इस स्मार्टफोन मे दिया गया है। वहीं, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग कने के लिए पंच होल डिजाइन के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग : मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए इसमें 68 वॉट की ब्लेजिंग फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400 एमएएच की बैटरी मिलेगी। मोटोरोला एज 40 स्मार्टफोन 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग और 5 वॉट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन : कनेक्टिविटी के लिए फोन में 14 5जी बैंड, 4जी, 3जी, वाईफाई 6, ब्लूटूथ, ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम, नियर फील्ड कम्युनिकेशन और डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी मे भी मिलेगा। विगन लेदर फिनिश के साथ कॉच के रियर पैनल में उपलब्ध होगा l

ये स्मार्टफोन मोटोरोला एज 40 को विगन लेदर फिनिश के साथ कॉच के रियर पैनल में उपलब्ध होगा। विगन लेदर फिनिश में स्मार्टफोन दो कलर ‘एक्लिप्स काले कलर और नेबुला हरे कलरÓ में भी यह स्मार्टफोन उपलब्ध होगा। वहीं, लूनर नीले कलर में यह कॉच रियर पैनल में उपलब्ध होगा।

Source- Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Mahashivratri 2024 : शादी में आ  रही है बांधा , तो महाशिवरात्रि पर जरुर  करे, ये उपाय

महाशिवरात्री 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाशिवरात्री का त्योहार...

Voter ID Card – गुम हो गया आपका वोटर ID तो आसानी से घर बैठे करें अप्लाई 

प्रोसेस पूरा होते ही घर आ जाएगा डुप्लीकेट वोटर आईडी  Voter ID...