Monday , 15 April 2024
Home देश Oppo F-23 – भारत में 15 मई को लॉन्च हुआ यह ओप्पो का एफ 23 प्रो स्मार्टफोन
देशबिज़नेस

Oppo F-23 – भारत में 15 मई को लॉन्च हुआ यह ओप्पो का एफ 23 प्रो स्मार्टफोन

नई दिल्ली | Oppo F-23 भारत में जल्द ही ओप्पो कंपनी अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो एफ 23 प्रो लॉन्च करने जा रही इस स्मार्टफोन में 64एमपी ट्रिपल कैमरा के सेटअप के साथ आपकों मिलेगा 6.72 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, कीमत 24,999 रूपए कंपनी ने रखी है।

ओप्पो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बिक्री अभी आनलाइन शुरू कर दी है और जल्द ही कंपनी इसे बाजार में भी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में लॉन्च होते ही खूब धूम मचाने वाला है।

सोमवार को लॉन्च किया ओप्पो का यह स्मार्टफोन | Oppo F-23

चाइनीज टेक कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में आज यानी सोमवार (15 मई) को ‘ओप्पो एफ 23 प्रो 5Ó लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम+ 256 जीबी स्टोरेज के साथ सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया है।

साथ ही, इसमें 8 जीबी एक्सपेंडेबल रैम दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन में 4 साल तक लैग फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा। ओप्पो एफ 23 प्रो 5 जी प्राइस और अवेलेबलिटी।

लॉन्च के साथ ही यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्री – ऑडर के साथ अवेलेबल हो गया है। इसके साथ ही बायर्स इसे ऑफलाइन मार्केट से भी खरीद सकेंगे।

ओप्पो एफ 23 प्रो 5जी स्पेसिफिकेशन | Oppo F-23

डिस्प्ले – ओप्पो एफ 23 प्रो 5जी में 120 एचजेड रिफ्रेश रेड के साथ 6.72 इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में रेजोल्युशन 2400 &1080 पिक्सल और स्क्रीन – टू – बॉडी रेशियो 91.4 मिलती है। जिसमें 580 निड्स की ब्राइटनेस मिलेगी।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर – परफार्मेंस के लिए फोन में 6 एनएम पर बना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 695 प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें 2.5 जीबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। फोन में एंड्रॉयड 13.1 बेस्ड कलर ओएस मिलेगा।

कैमरा – फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 एमपी का प्रायमरी कैमरा, 2 एमपी का डेप्थ और 40& माइक्रोलेंस कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच होल डिजाइन के साथ 32एमपी कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग – पावर बैकअप के लिए इसमें 67 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि 44 मिनट में फोन की बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी।

कनेक्टिविटी ऑप्शन – कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, 4जी, 3जी, वाई – फाई , ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, इन – डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी दिया गया।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

फ्री सिलाई मशीन योजना का लाभ जाने कैसे ले |Free Silai Machine Yojana

Free Silai Machine Yojana : देश के बेरोजगार नागरिकों के लिए रोजगार...

जाने वन्दे भारत ट्रैन में क्या क्या मिलती है सुविधा और कितना आ सकता है इसका खर्चा | Vande Bharat

Vande Bharat: भारतीय रेल जल्‍द ही नई वंदे भारत स्‍पीलर एक्‍सप्रेस ट्रेनों...

Maha Shivratri Mehndi designs : महाशिवरात्रि श्रावण महोत्सव के अवसर  पर लगाएं ये खास मेहंदी डिजाइन 

इस महाशिवरात्रि पर्व पर कई महिलाएं मेहंदी लगाना पसंद करती हैं। इस...

MSP Price – सरकार ने तय किया गेहूं, सरसों व चने का MSP, जानिए कब से होगी खरीद

MSP Price – नई दिल्ली: भारत सरकार ने 2023-24 के रबी विपणन...