Saturday , 24 February 2024
Home देश Blu Smart – इलेक्ट्रिक कैब सर्विस का सफर ओला और उबर को दे रही मात
देशबिज़नेस

Blu Smart – इलेक्ट्रिक कैब सर्विस का सफर ओला और उबर को दे रही मात

Blu Smartब्लूस्मार्ट ने देश में ऐसे शुरूआत की देश की पहली इलेक्ट्रिक कैब सर्विस का सफर जो की उबर और ओला को काफी पिछे छोड़ चुकी है ये इलेक्ट्रिक कैब की सर्विस इस सर्विस का सफर उबर और ओला से कम भी है

जिससे की इस इलेक्ट्रिक कैब सर्विस का सफर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसलिए लोगों ने भी उबर और ओला को छोड़कर इस इलेक्ट्रिक कैब सर्विस के सफर को सराहा है और इसमें सफर करना पंसद कर रहे है।

ब्लू स्मार्ट मोबेलिटी | Blu Smart

भारत देखने में आ रहा है कि यहां के लोग बड़ी तेजी से इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की ओर बढ़ रहा है। इस खंड में ब्लू स्मार्ट मोबिलिटी एक बड़ा नाम बन चुका है। आइए हम इस ब्लू स्मार्ट मोबिलिटी के बारे में इस कंपनी के सीओओ से जानते हैं कि उनके इस ईवी ब्रांड का सफर कैसे रहा।

लोगो में इलेक्ट्रिक गाड़िया बेहतर पंसद मानी जा रही है | Blu Smart

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दामों को देखते हुए लोग दूसरे ऑप्शन की ओर रुख कर रहे हैं। इस मामले में इलेक्ट्रिक गाड़ियां बेहतर पसंद मानी जा रही हैं। भारत में भी इनका चलन बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है।

हालांकि, देश में ईवी इकोसिस्टम इतना मजबूत नहीं है, फिर भी इसलिए इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बिक्री में ये एक बड़ी संकट बना हुआ है। लेकिन ब्लू स्मार्ट ने इस संकट का तोड़ निकाला ढूंढ निकाला है

]और देश के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक बेड़ा और तेज चार्जिंग स्टेशनों के सबसे बड़े नेटवर्क की शुरुआत की। आज की ब्रांड स्टोरी में बात करते हैं ब्लू स्मार्ट मोबिलिटी के सीओओ जो इस वीडियो में कंपनी के सफर के बारे में बताएंगे।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Mahashivratri 2024 : शादी में आ  रही है बांधा , तो महाशिवरात्रि पर जरुर  करे, ये उपाय

महाशिवरात्री 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाशिवरात्री का त्योहार...

Voter ID Card – गुम हो गया आपका वोटर ID तो आसानी से घर बैठे करें अप्लाई 

प्रोसेस पूरा होते ही घर आ जाएगा डुप्लीकेट वोटर आईडी  Voter ID...