Monday , 20 May 2024
Home देश Sury Gochar – जून से अगले महीने चार राशियों पर भारी, नौकरी में आएगी सबसे ज्यादा दिक्कतें
देश

Sury Gochar – जून से अगले महीने चार राशियों पर भारी, नौकरी में आएगी सबसे ज्यादा दिक्कतें

Sury Gocharभोपाल – नवग्रह के राजा कहलाने वाले भगवान सूर्य देव जो कि 15 जून को शाम 6 बजकर 29 मिनट पर वृष राशि से निकलकर मिथुन में प्रस्थान करेंगे। उसके बाद 15 जून से लेकर 17 जुलाई की सुबह तक सूर्य देव मिथुन राशि में ही विराजमान रहेंगे।

मिथुन में सूर्य गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ने वाला है, जिनमें से 4 राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत पड़ती है। यदि वे सचेत नहीं हुए तो उनको नौकरी में भारी समस्या का भी सामना आपको करना पड़ सकता है, और आपकी तबीयत पर भी भारी असर पड़ सकता है। सूर्य के गोचर होने से इन 4 राशिवाले जातकों पर क्या नकारात्मक असर हो सकता है।

इन राशि वाले वाणी पर संयम रखें वर्ना जीवन में कड़वाहट आ सकती है | Sury Gochar

वृष – सूर्य देव आपकी राशि को छोड़कर मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस सूर्य के गोचर से आपको सावधान रहने की आवश्यकता होगी। आप अपनी तबीयत को लेकर लापरवाह हो सकते हैं, जिसका असर आपकी तबीयत पर पड़ सकता है। इस अवधि में आप अपनी गाड़ी को सावधानी से चलाएं, नहीं तो आपको चोट लग सकती है और आप किसी भी दुर्घटना का शिकार भी हो सकते है। और आप इस समय अपनी वाणी पर संयम रखें वर्ना आपके वैवाहिक जीवन में दिक्कत भी आ सकती है।
कर्क – सूर्य का गोचर आपकी राशि के जातकों को शरीर से जुड़ी समस्या पैदा कर सकता है। इस दौरान आपके शत्रु आप पर हावी होने का भी प्रयास कर सकते हैं। जिन लोगों का व्यवसाय विदेश से जुड़ा हुआ है, उनको धन संकट का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि विदेश यात्रा का योग बन रहा है। 15 जून को सूर्य करेंगे मिथुन राशि में गोचर, इनको मिलेगा धन, मान-सम्मान मिलेगा।
वृश्चिक – यदि आप सरकारी नौकरी से जुड़े लोग है तो आपको सावधानरहने की आवश्यकता है। और आपको सावधानीपूर्वक कार्य करे की भी आवश्यकता है। ऐसे में आप यदि अपने काम में लापरवाही बरतते है तो आपको कोई न कोई सजा मिल सकती है। इस समय में आप किसी को रुपये उधार न दें। साथ ही शेयर बाजार में निवेश से बचें। मानसिक शांति के लिए योग करें।
मीन – सूर्य गोचर का असर आपकी माता के स्वास्थ्य पर हो सकता है। इस समय में आप संभलकर रुपये खर्च करें, नहीं तो आगे कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है। नौकरी पेशा जातक वर्क प्लेस पर मायूस हो सकते हैं, क्योंकि साथी कर्मचारी सहयोग नहीं करेंगे। धन संकट से मन खिन्न हो सकता है।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Indian Railways | रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वेटिंग टिकट कैंसलेशन चार्ज को लेकर हुआ बदलाव 

जाने अब काटेंगे कितने रूपये  Indian Railways – भारतीय रेलवे ने यात्रियों...

Gold Silver Rate Today | आज सोना हुआ सस्ता तो चांदी हो गई महंगी 

जाने आज के ताजा रेट  Gold Silver Rate Today – आज, यानी...

NEET UG Admit Card | नीट यूजी 2024 एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी!

NEET UG Admit Card – नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा आयोजित होने...

Supreme Court | स्त्रीधन पर नहीं पति का कंट्रोल – सुप्रीम कोर्ट

यह महिला की पूर्ण संपत्ति, मर्जी से खर्च करने का हक Supreme Court...