Saturday , 13 April 2024
Home बैतूल आस पास Betul Crime News – दुराचार के आरोपी ने एसपी के सामने किया सरेंडर, उपद्रवियों के खिलाफ भी पुलिस की कार्यवाही जारी
बैतूल आस पास

Betul Crime News – दुराचार के आरोपी ने एसपी के सामने किया सरेंडर, उपद्रवियों के खिलाफ भी पुलिस की कार्यवाही जारी

बैतूल – Betul Crime News – नाबालिग बालिका के साथ दुराचार के मामले में आरोपी ने 24 घंटे के अंदर एसपी के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस द्वारा दी गई आफिशियल जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम दुराचार के आरोपी रमेश गुल्हाने ने पुलिस कंट्रोलरूम पहुंचकर सरेंडर किया। आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाना में धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।

सोमवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ दुराचार होने की घटना सामने आई थी। इसको लेकर पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराकर और बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया था। साथ ही सायबर सेल की भी मदद ली जा रही थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस की लगातार सर्चिंग एवं सघन जांच से भयभीत होकर आरोपी ने कंट्रोल रूम पहुंचकर खुद को एसपी सिमाला प्रसाद के समक्ष उपस्थित होकर सरेंडर कर दिया।

Also Read – Betul Crime News – नाबालिग पीडि़ता को लालच देकर बुलाता था आरोपी, घटना के बाद फरार

उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही जारी(Betul Crime News)

दुराचार की घटना के बाद कोतवाली थाना इलाके में तनाव बढ़ गया था और आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आग लगा दी थी। इस मामले को लेकर कोतवाली टीआई अजय सोनी ने बताया कि 20 नामजद सहित 40 से 50 अन्य लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, बलवा और आगजनी की घटना का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में 8 से नामजद आरोपियों को हिरासत में लिया गया है बाकी की तलाश की जा रही है।

इनका कहना…(Betul Crime News)

यह घटना परसों हुई थी इसमें धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी रमेश गुल्हाने फरार था उसकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किए गए। कल आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। क्षेत्र में भी शांति व्यवस्था कायम है, फोर्स लगाया गया है और जो उपद्रवी तत्व है उनके खिलाफ शासकीय काम में बाधा और बलवा का मामला कायम किया गया है । चिन्हित करके उपद्रवियों को हिरासत में लेने का कार्य जारी है उन्हें भी आज न्यायालय में पेश किया जाएगा

नीरज सोनी, एडिशनल एसपी, बैतूल

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Sunderkand Path | छिन्न माता मष्तिका मंदिर में हुआ सुंदरकाण्ड पाठ

नवरात्रि पर हो रहे धार्मिक आयोजन Sunderkand Path – बैतूल | चैत्र...

Shri Ram Navmi | श्रीराम नवमी पर निकलेगी भव्य शोभायात्रा

राष्ट्रीय हिन्दू सेना करेगी आयोजन Shri Ram Navmi – बैतूल | श्रीराम...

Betul News | अग्रवाल समाज की महिलाओं ने मनाया गणगौर पर्व

Betul News – बैतूल – अग्रवाल समाज की महिलाओं ने आज छोटा...

Betul News | एफएसटी ने जब्त किए लाखों के आभूषण

Betul News – बैतूल | एफएसटी टीम गुदगांव एवं भैंसदेही पुलिस की...