Tuesday , 16 April 2024
Home Active Betul News | बस स्टैण्ड पर खराब पड़े पंखे
Activeबैतूल आस पास

Betul News | बस स्टैण्ड पर खराब पड़े पंखे

Betul News | Broken fans at bus stand

भीषण गर्मी में परेशान हो रहे यात्री

Betul Newsबैतूल एक ओर जहां भीषण गर्मी पड़ रही वहीं नगर के सबसे बड़े बस स्टैण्ड पर यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए गए पंखे बंद पड़े हुए हैं या फिर खराब हो चुके हैं जिससे यात्रियों का पसीना पोंछते हुए बसों का इंतजार करने के लिए मजदूर होना पड़ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल जिला मुख्यालय के एकमात्र बस स्टैंड पर विगत कई माह से पंखे खराब पड़े हुए हैं। इधर गर्मी ने भी अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है जिससे बस स्टैंड पर आने वाले यात्री गर्मी से बेहाल होते हुए नजर आ रहे हैं साथी ही छोटे-छोटे बच्चे भी गर्मी से बेहाल है संबंधित अधिकारी कर्मचारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है। धीरे-धीरे गर्मी बढ़ती जा रही है व्यवस्थाओं के नाम पर बस स्टैंड पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा है एक तरफ जहां यात्री पहले गंदगी से परेशान थे तो अब गर्मी में पंखों के लिए तरसने को मजबूर है।

बस यात्रियों सहित जागरूक नागरिकों ने नगर पालिका से बस स्टैण्ड के खराब पड़े पंखे तत्काल प्रभाव से बदलने या फिर मरम्मत कराकर चालू करवाने की मंाग की है ताकि यात्रियों को सुविधा हो सके। यात्री सुधीर शर्मा ने बताया कि गर्मी के मौसम में बस स्टैण्ड पर पंखे खराब या फिर बंद होना बेहद परेशानी का सबब होता है। उन्होंने कहा कि इससे यात्रियों को गर्मी में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बस स्टैण्ड पर लगाए गए पंखे तत्काल प्रभाव से बदलना चाहिए ताकि यात्रियों को राहत मिल सके।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Road Accident | चलती बाइक को बारहसिंघा ने मारी टक्कर

बाइक सवार दंपत्ति घायल, बरेठा घाट की घटना Road Accident – बैतूल...

Betul News | फॉरेस्ट चौकीदार पर जंगली सूअर ने किया हमला

हाथ पर काटा, खमालपुर बीट की घटना Betul News – बैतूल –...

Betul News | धूमधाम से मनाई बाबा साहेब की जयंती

Betul News – बैतूल | भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 133...

Betul News | मधु मक्खियों के हमले में घायल ग्रामीण की मौत

Betul News – मुलताई – थाना क्षेत्र के ग्राम करपा में गुरुवार...