Saturday , 13 April 2024
Home Sports Police Ground Track – रोशनी से सराबोर होगा पुलिस ग्राऊंड का वॉकिंग ट्रेक
Sportsबैतूल आस पास

Police Ground Track – रोशनी से सराबोर होगा पुलिस ग्राऊंड का वॉकिंग ट्रेक

वर्तमान वॉकिंग ट्रेक को किया जाएगा 15 फीट चौड़ा

बैतूल – Police Ground Track – आसपास के करीब एक दर्जन जिलों में ऐसा पुलिस परेड मैदान नहीं है जैसा की बैतूल जिला मुख्यालय पर है। यहां पर बनाए गए वॉकिंग ट्रेक पर प्रतिदिन सुबह और शाम सैकड़ों की संख्या में लोग वॉकिंग करने, दौड़ लगाने सहित सैर करने के लिए पहुंचते हैं। शहरवासियों सहित जिलेवासियों के लिए बहुप्रीतिक्षित इस मैदान को और अधिक लोगों के लिए सुविधाजनक बनाने सांसद, पूर्व सांसद, नपाध्यक्ष, पार्षद, एसपी सहित सीएमओ ने शुरूवात की है। अगर इनके द्वारा किए जाने वाले कार्य यदि मूर्तरूप लेते हैं तो निश्चित रूप से आने वाले समय में पुलिस ग्राऊंड का वॉकिंग ट्रेक ना सिर्फ 15 फीट चौड़ा नजर आएगा बल्कि रोशनी से भी सराबोर होगा। इससे रात के समय भी लोगों को वॉकिंग करने में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होगी।

Also Read – देखें वीडियो – बाइक का हुआ Accident, माँ बाप गिरे लेकिन बच्चा आधा Km तक बाइक पर बैठा रहा

जनप्रतिनधि और अधिकारी पहुंचे मैदान में(Police Ground Track)

आज सुबह सांसद दुर्गादास उइके, पूर्व सांसद हेमंत खण्डेलवाल, नपाध्यक्ष श्रीमती पार्वतीबाई बारस्कर, पार्षद नितेश परिहार, एसपी सिमाला प्रसाद(IPS Simala Prasad), एएसपी नीरज सोनी, सीएमओ अक्षत बुंदेला पुलिस ग्राऊंड पहुंचे। सबसे पहले जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने वॉकिंग ट्रेक पर चलकर देखा।

यह लिए प्रस्ताव(Police Ground Track)

पुलिस परेड मैदान पर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने ट्रेक को लेकर प्रस्ताव रखा गया है कि इस 8 फीट ट्रेक को 15 फीट किया जाए जिससे इस पर चलने वाले लोगों को सुविधा हो सके। इसके अलावा रात्रि में घूमने के लिए भी लोगों को असुविधा का सामना ना करना पड़े इसके लिए पुलिस ग्राऊंड में ट्रेक के किनारे स्ट्रीट लाइट लगाने का भी प्रस्ताव रखा गया। साथ ही पुलिस ग्राऊंड पर टायलेट नहीं होने पर भी दिक्कत होती है। इसलिए यहां टायलेट बनाने का भी प्रस्ताव लिया गया। यह तीनों कार्य पुलिस विभाग की अनुमति के बाद नगर पालिका के द्वारा कराए जाने की बात कही गई।

सांसद निधि और नपा निधि से होगा काम(Police Ground Track)

पुलिस ग्राऊंड में वॉकिंग ट्रेक के जीर्णोंद्धार, शौचालय सहित ट्रेक के आसपास स्ट्रीट लाइट लगाने का कार्य सांसद निधि एवं नगर पालिका की निधि से किया जाएगा। इसके अलावा सांसद दुर्गादास उइके ने सांसद निधि से राशि देने की भी बात कही। उल्लेखनीय है कि ट्रक की मरम्मत को लेकर सुबह-शाम की सैर करने वाले लोगों ने पूर्व सांसद हेमंत खण्डेलवाल से मुलाकात कर व्यवस्था सुधरवाने की मांग की थी। 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Sunderkand Path | छिन्न माता मष्तिका मंदिर में हुआ सुंदरकाण्ड पाठ

नवरात्रि पर हो रहे धार्मिक आयोजन Sunderkand Path – बैतूल | चैत्र...

Shri Ram Navmi | श्रीराम नवमी पर निकलेगी भव्य शोभायात्रा

राष्ट्रीय हिन्दू सेना करेगी आयोजन Shri Ram Navmi – बैतूल | श्रीराम...

Betul News | अग्रवाल समाज की महिलाओं ने मनाया गणगौर पर्व

Betul News – बैतूल – अग्रवाल समाज की महिलाओं ने आज छोटा...

Betul News | एफएसटी ने जब्त किए लाखों के आभूषण

Betul News – बैतूल | एफएसटी टीम गुदगांव एवं भैंसदेही पुलिस की...