Tuesday , 16 April 2024
Home बिज़नेस Tata Cars – कंपनी बंद कर सकती है नेक्सान और अल्ट्रोज के ये वेरिएंट्स
बिज़नेस

Tata Cars – कंपनी बंद कर सकती है नेक्सान और अल्ट्रोज के ये वेरिएंट्स

Tata Carsटाटा मोटर्स कंपनी जल्द ही ग्राहकों को जोरदार झटका दे सकती है, बता दें कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी नेक्सान समेत अपनी इस अल्ट्रोज कार के एक सबसे खास वेरिएंट को बंद कर सकती है।

कंपनी डिजल वेरिएंट्स को जल्द ही बंद कर सकती है | Tata Cars

टाटा मोटर्स कंपनी की गाड़ियां आपको भी काफी पसंद हैं? लेकिन आपकों यह भी बता दें कि कंपनी धीरे-धीरे अपने उत्पाद निवेश सूची से डीजल कारों को बंद करने की पूरी तैयारी कर चूकी है, इसका मतलब यह है कि आने वाले दिनों में कंपनी अपने कुछ मॉडल्स को बंद कर सकती है।

टाटा मोटर्स देश की तीसरी सबसे ज्यादा गाड़ी बेचने वाली कार कंपनी है, सामने आई रिपोर्ट से इस बात का पता चला है कि टाटा कंपनी जल्द ही अपनी सबसे लोकप्रिय कार नेक्सान और अल्ट्रोज के डीजल कार के वेरिएंट्स को जल्द ही बंद कर सकती है।

कंपनी डिजल छोड़ सीएनजी मॉडल्स को लाएगी बाजार में

एक नई रिपोर्ट के अनुसार इस बात का दावा किया गया है कि टाटा मोटर्स कंपनी जल्द अल्ट्रोज और नेक्सान के 1.5 लीटर डीजल इंजन वेरिएंट्स को बंद करने की तैयारी में है। और यह भी बता दें कि कार निर्माता कंपनियां डीजल वेरिएंटस् को बंद करके अब अपने मॉडल्स के सीएनजी मॉडल्स को लॉन्च कर रही हैं।

जल्द लॉन्च होगा अल्ट्रोज का सीएजी मॉडल | Tata Cars

आप जानते ही होगें कि टाटा मोटर्स कंपनी ने हाल ही में अपनी अल्ट्रोज कार के सीएनजी मॉडल को लॉन्च किया है, कहा जा रहा है कि अल्ट्रोज सीएनजी मॉडल आने के बाद अब कंपनी अपनी इस टाटा पंच और नेक्सन सीएनजी वेरिएंट को भी पेश कर सकती है।

टाटा नेक्सान सीएनजी आई तो इस कार से होगा मुकाबला

बता दें कि अगर टाटा मोटर्स अपनी नेक्सन कार के सीएनजी मॉडल को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च करती है तो ये मॉडल मारुति सुजुकी के ब्रिजा सीएनजी मॉडल को मात दे सकती है।

ये कंपनियां हटा सकती हैं डीजल गाड़ियां | Tata Cars

टोयोटा, मारुति सुजुकी, हुंडई, फोक्सवैगन और स्कोडा ने डीजल इंजन वाली गाड़ियों को बंद कर दिया है लेकिन अब तक इस रेस में महिंद्रा और टाटा मोटर्स शामिल नहीं हुई है। लेकिन अब सामने आई नई रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का साफ संकेत मिल रहा है कि बहुत जल्द ही टाटा भी इस लिस्ट में शामिल हो सकती है।

Source – Internet

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

फ्री सिलाई मशीन योजना का लाभ जाने कैसे ले |Free Silai Machine Yojana

Free Silai Machine Yojana : देश के बेरोजगार नागरिकों के लिए रोजगार...

Business Idea :-  घर बैठे कर सकते है पापड़ का  बिज़नेस, जानिए इससे जुड़ी जानकारी

हर कोई अपना खुद का बिजनेस करना चाहता है. और मैं अच्छे...